Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

अभी हिंदी फिल्मों में ही रहना चाहती हैं भूमि पेडनेकर

 Tahlka News |  2016-04-08 08:46:59.0

bhumi-pednekar-759

नई दिल्ली, 8 अप्रैल. अभिनेत्री भूमि पेडनेकर का कहना है कि हालांकि वह भविष्य में अंतर्राष्ट्रीय फिल्मों का हिस्सा बनना पसंद करेंगी, लेकिन फिलहाल वह हिन्दी फिल्मों से ही जुड़ी रहना चाहती हैं और उन्हें लगता है कि हिंदी फिल्म उद्योग में इस वक्त काम करना बेहतर है। प्रियंका चोपड़ा, दीपिका पादुकोण, इरफान खान, अनिल कपूर और अमिताभ बच्चन जैसे बॉलीवुड के कई सितारे अंतर्राष्ट्रीय फिल्मों का हिस्सा बने हैं। यह पूछे जाने पर कि क्या वह भी किसी अंतर्राष्ट्रीय परियोजना का हिस्सा बनना चाहती हैं, भूमि ने कहा, "मैं हिंदी फिल्में देखती रही हूं और फिलहाल इनमें ही अभिनय करना चाहती हूं। मैं बचपन से ही अमेरिकी शो भी देखती आई हूं और मैं इनका हिस्सा बनना भी पसंद करूंगी। मेरे लिए हर चीज एक परियोजना है। निश्चित तौर पर मैं विदेशों में काम करना चाहूंगी।"


अपनी आगामी फिल्म 'मनमर्जियां' की तैयारियों में जुटीं भूमि ने कहा कि बचपन में वह ब्रिटिश और अमेरिकी शो की दीवानी थीं, लेकिन हिंदी फिल्में करने में वह काफी सहज और खुश हैं।

भूमि ने कहा, "मुझे लगता है कि अभी हिंदी फिल्में करने का सबसे अच्छा समय है। इस वक्त हिंदी फिल्म जगत में बदलाव का दौर है और मुझे लगता है कि इसका हिस्सा बनना चाहिए।"  (आईएएनएस)|

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top