Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

BJP MLC ने ट्रेन में 12 साल की बच्ची से की छेड़छाड़, पार्टी ने किया सस्पेंड

 Abhishek Tripathi |  2016-07-24 03:20:57.0

Tunna_pandeyतहलका न्यूज ब्यूरो
सिवान. बीजेपी के एमएलसी टूना पाण्डेय को ट्रेन में नाबालिग के साथ छेड़खानी करने के मामले में हाजीपुर की जीआरपी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोप है कि बीजेपी एमएलसी टूना पाण्डेय ने कोलकता से गोरखपुर जा रही पूर्वांचल एक्सप्रेस के एसी बोगी संख्या A1 में परिवार के साथ जा रही 12 साल की बच्ची के साथ छेड़खानी की। उसके बाद बच्ची ने शोर मचाते हुए अपने परिजनों से इसकी शिकायत की जिसके बाद ट्रेन के हाजीपुर पहुंचने पर बच्ची की लिखित बयान पर केस दर्ज किया गया और टूना पाण्डेय को गिरफ्तार कर लिया गया। बीजेपी ने आरोपी एमएलसी के खिलाफ सख्त कार्रवाई करते हुए उन्हें पार्टी से सस्पेंड कर दिया है।


जीआरपी के मुताबिक, बच्ची के पिता थाईलैंड में व्यवसाय करते हैं और वे लोग अपने परिवार के साथ गोरखपुर जा रहे थे जबकि टूना पाण्डेय दुर्गापुर से ट्रेन में सवार हुए थे। नाबालिक बच्ची का कहना है कि टूना पाण्डेय ने अश्लील हरकत की और ट्रेन के बोगी के बाथरूम की ओर बच्ची को जबरन ले जाने की कोशिश की1


जीआरपी का कहना है कि लड़की अभी नाबालिग है। ऐसे में टूना पाण्डेय पर पास्को के तहत करवार्इ होगी। इधर, टूना पाण्डेय ने अपने ऊपर लगे आरोपों से इनकार किया है। टूना पांडेय बीजेपी के दो टर्म से एमएलसी हैं और सूबे के बड़े शराब कारोबारी हैं। टूना पांडेय की पार्टी में अच्छी पकड़ मानी जाती है।


पिछले विधानसभा चुनाव में टूना पांडेय ने अपने भाई बच्चा पांडेय को बड़हरिया से बीजेपी का टिकट दिलवाया था, लेकिन वो हार गए। जानकारी के मुताबिक वो सीवान के हैं लेकिन ज्यादतर समय गोरखपुर में रहते हैं।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top