Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

BJP-RSS वाले बताएं कि उनकी चप्‍पल किस चमड़े की बनी है: नीतीश

 Girish Tiwari |  2016-08-06 10:00:45.0

nitish-vns (1)

तहलका न्‍यूज ब्‍यूरो
कानपुर:
बिहार के सीएम नी‍तीश कुमार ने शनिवार को कानपुर में भारतीय जनता पार्टी पर जोरदार हमला करते हुए कहा कि बीजेपी के लोग के कथनी और करनी में अंतर है। नीतीश ने कहा कि गुजरात मेंं गौरक्षा के नाम पर दलितों को पीटा जा रहा है। नीतीश ने कहा कि बीजेपी वाले बताएंं कि वाेे चप्‍पल पहनते हैं वो किस चमड़े की बनती है। बीजेपी और RSS वाले बताए की वो चमड़े के जूते-चप्‍पल क्‍यों पहनते हैं।

इससे पहले तीन महीने में सातवीं बार यूपी के दौरे पर अाए नीतीश कुमार ने कानपुर की धरती को प्रणाम करतेे हुुए कहा कि समाज में स्वच्छ वातावरण बनाना है। नीतीश ने कहा कि शराब बंदी को लेकर अखिलेश हिम्मत दिखाएं। शराब बंद होने से UP मे अपराध कम होगा। नीतीश ने कहा कि 4 महीने पहले बिहार में शराब बंद की। शराब बंदी की आलोचना करने वाले अब खुश हैं। महिलाओं से किया शराब बंदी का वादा पूरा करके दिखाया।  बिहार में शराब बंदी के लिए नया कानून बनाया। विकास और कल्याण का काम होना चाहिए। देश मे बिहार पहला राज्य जहां महिलाओं को 50% आरक्षण है।


नीतीश ने कहा कि मोहन भागवत गौरक्षा की बात करते हैं, लेकिन शराब बंदी की नहीं। RSS नौजवानों के शिविर की जगह गौरक्षा शिविर लगाती है। BJP झूठे वादे करके सत्ता में आई।

नीतीश ने मोदी सरकार पर हमला करते हुए कहा कि दो साल बाद भी कालाधन नहीं आया है। किसानों और नौजवानों से झूठे वादे किए। 15 लाख का वादा किया और एक रुपया नहीं मिला। महंगाई की मार से लोग परेशान हैं। नीतीश नेे कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी को बनारस में मां गंगा ढूंढ रही हैंं।

नीतीश ने कहा कि RSS शाखा में नील गाय ले जाएं। फसल बर्बाद नहीं होगी। नीतीश ने कहा कि किसानों के लिए केंद्र ने कुछ नहीं किया। उत्तर प्रदेश पर देश की निगाहें टिकी हुई हैं।

नीतीश ने कहा कि यूपी को संघ मुक्त, शराब मुक्त बनाना है। जनता दल यूनाइटेड यूपी को संघ और शराब मुक्त बनाएगा। नीतीश ने कहा कि देश में सोशल मीडिया का दुरुपयोग हो रहा हैं। सोशल मीडिया में भयंकर गलत काम हो रहे हैं। लोग सचेत रहे, लोगों को भड़काया जा रहा है। षड़यंत्र के तहत भाई-चारा खत्म करने की कोशिश की जा रही है।



Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top