Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

जनता के फीडबैक से भाजपा बनाएगी यूपी का विजन डाक्यूमेंट

 Tahlka News |  2016-12-06 08:32:51.0

keshav-naksha

तहलका न्यूज ब्यूरो

लखनऊ. मिशन 2017 के लिए सड़को पर निकल चुकी भारतीय जनता पार्टी अब अपने विजन डाक्यूमेंट की तैयारियों में जुट चुकी है. सोमवार को पार्टी के कुछ वरिष्ठ नेताओं ने इस मसले पर एक बैठक की.

पार्टी के प्रदेश मीडिया प्रभारी हरिश्चंद्र श्रीवास्तव के अनुसार, इस विजन डाक्यूमेंट के लिए जनता से मिलने वाला फीडबैक बहुत मायने रखता है और हम जharishchandra-srivastavaनता की राय को इस डाक्यूमेंट में जगह देंगे.

हरिश्चंद्र श्रीवास्तव कहते हैं- “यूपी के मन की बात कार्यक्रम के जरिए लोगों की राय जानने की कोशिश की जा रही है. लोगों की राय जानने के लिए 75 वीडियो रथ चल रहे है जोकि
वीडियो के जरिए लोगों की बातों को रिकॉर्ड कर रहे हैं. वैन के माध्यम से प्रचार के साथ-साथजनमानस के ऊपर पढ़ रहे प्रभाव का आकलन भी होगा. प्रत्येक वीडियो वैन में एक नम्बर भी लिखा है 7505403403 इस पर मिस्ड काॅले होगी, जिससे काॅल करने पर पलटकर काॅल आती है, प्रदेश अध्यक्ष श्री केशव प्रसाद मौर्य जी की आवाज के एक धन्यवाद संदेश के बाद बीप की ध्वनि आती है जिस पर आप अपना जो संदेश भाजपा को देना चाहे दे सकते है। पूरे यूपी में 15,000 विचार पेटियां भी लगाई गई हैं.”

पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्या भी जनता की राय की अहमियत को महत्त्व दे रहे हैं. वे अपनी भाषणों के दौरान महत्वपूर्ण मुद्दों पर जनता से संवाद कर रहे हैं और इस बीच वे मुद्दों पर जनता का मूड भापने की कोशिश भी करते रहते हैं.

भाजपा का अंदाजा है कि दिसंबर के चौथे हफ्ते में कभी भी चुनावो की घोषणा हो सकती है और पार्टी इसके पहले अपनी सारी तैयारिया मुकम्मल कर लेना चाहती है. इस बीच वह अपनी परिवर्तन यात्राओं और सम्मेलनों के जरिये विधानसभा चुनावो के लिए प्रत्याशिता कर रहे नेताओं की क्षमता की परख भी करती जा रही है.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top