Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

सपा की उड़ गई नींद जब काशी में लगे 'मथुरा हिंसा' के POSTER

 Abhishek Tripathi |  2016-06-16 05:41:40.0

poster_politicsतहलका न्यूज ब्यूरो
वाराणसी. यूपी में विधानसभा चुनाव होने में अब कुछ ही महीने दूर है। ऐसे में विपक्षी पार्टियां समाजवादी पार्टी सरकार को घेरने में जुट गई हैं। इसी क्रम में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में एक पोस्टर सामने आया है, जिसके सहारे बीजेपी मथुरा कांड को भुनाने की कोशिश में लगी है।


शहर के मलदहिया चौराहे के पास लगे एक ऐसे ही होर्डिंग्स पर ‘खून से रंगी मथुरा, सो रही सरकार...अबकी बार भाजपा सरकार’ लिखा है। इसके बाद लोगों का मानना है कि यह पोस्टर बीजेपी की ओर से लगवाया गया है। पोस्टर वार के जरिये बीजेपी अखिलेश सरकार को कानून-व्यवस्था के सवाल पर घेरने की जुगत में लग गई है। हालांकि, यूपी बीजेपी का साफ़ कहना है कि यह पोस्टर उसने नहीं लगवाए हैं।


इतना ही नहीं 12-13 जून को इलाहाबाद में हुई बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में भी यह तय हुआ था कि पार्टी मथुरा हिंसा और कैराना के पलायन की घटना को यूपी चुनाव में मुद्दा बनाएगी। यही वजह है कि बीजेपी का एक जांच दल कैराना पहुंच गया है और अपनी रिपोर्ट तैयार कर रहा है।


ऐसे में जब सपा दोबारा से सत्ता में काबिज होने की कोशिश में लगी है, इस तरह के पोस्टर वार छेड़ने से सपा की नींद उड़ी हुई है। बीजेपी पहले से ही रामवृक्ष यादव को सपा सरकार से शरण देने का आरोप लगाती रही है। जाहिर है कि आगामी चुनावों में मथुरा हिंसा सपा सरकार के लिए गले की हड्डी बन सकता है।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top