Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

मुख्यमंत्री अखिलेश के संरक्षण में शराब माफिया फल-फूल रहे है: भाजपा

 Vikas Tiwari |  2016-09-23 13:56:17.0



मुख्यमंत्री
तहलका न्यूज़ ब्यूरो

लखनऊ.  भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता डा0 चन्द्रमोहन ने सपा सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि भाजपा के आरोपों पर अब समाजवादी पार्टी के विधायक भी मुहर लगा रहे है। विधान परिषद सभापति के पुत्र व एटा के विधायक आशीष यादव ने सपा के राष्ट्रीय महासचिव प्रो0 रामगोपाल यादव को शराब तस्करों का संरक्षक बताया है, भाजपा पहले भी यह कहती रही है कि आबकारी विभाग मुख्यमंत्री के पास है और मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के संरक्षण में शराब माफिया फल-फूल रहे है।
प्रदेश पार्टी मुख्यालय पर पत्रकारों से चर्चा करते हुए प्रदेश प्रवक्ता डा0 चन्द्रमोहन ने कहा कि उ0प्र0 में अवैध शराब से देश में सर्वाधिक मौते हुई है। उन्नाव, आगरा, कौशाम्बी, भदोही, गोरखपुर, मुरादाबाद में सैकड़ों लोगों की मौते जहरीली व अवैध शराब के कारण हुई है और कार्यवाही के नाम पर मुख्यमंत्री ने केवल जुबानी जमा खर्च ही की है। भाजपा का स्पष्ट आरोप है कि मुख्यमंत्री की सरपरस्ती में सैफई कुनबा खनन माफिया व शराब माफिया के साथ अवैध कमाई में भागीदार है। भाजपा के इन आरोपों की पुष्टि सपा विधायक व सपा के वरिष्ठ नेता पत्र लिखकर कर रहे है। सपा विधायक के इन गंभीर आरोपों पर मुख्यमंत्री को जबाब देना चाहिए।
प्रदेश प्रक्वता डा0 चन्द्रमोहन ने कहा कि भूमाफिया, खनन माफिया, शराब माफिया सहित तमाम आपराधिक व दंबग लोगों को सपा के पदाधिकारियों व सरकार का सीधी संरक्षण है।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top