Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

PM मोदी को भ्रष्टाचारी कहने पर BJP ने राहुल गाँधी से माँगा सबूत

 Tahlka News |  2016-12-14 09:02:50.0

rahul_gandhiतहलका न्यूज़ ब्यूरो
नयी दिल्ली. नोटबंदी को लेकर संसद में जारी हंगामे के बीच कांग्रेस उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी ने बुधवार को दावा कि उनके पास पीएम नरेंद्र मोदी से जुड़ी ऐसी जानकारी है जिससे उनके 'नोटबंदी के फैसले का गुब्‍बारा' फूट जाएगा, लेकिन उन्‍हें संसद में बोलने नहीं दिया जा रहा.


राहुल ने संवाददाता सम्‍मेलन में कहा, 'मेरे पास जो जानकारी है पीएम मोदी से जुड़ी निजी जानकारी है, जिसे में लोकसभा में रखना चाहता हूं. में संसद के एक चुने हुए सदस्‍य के रूप में अपनी बात रखना चाहता है. संवाददाता सम्‍मेलन में विपक्ष के अन्‍य नेता भी मौजूद थे. राहुल ने कहा, 'मेरे पास जो जानकारी है उसे लेकर प्रधानमंत्री डरे हुए हैं. इसलिए वो चाहते हैं कि हम सदन में ना बोल पाएं.'


उधर सरकार ने कहा, पीएम मोदी नोटबंदी के मुद्दे पर बहस में बोलने को तैयार थे. लेकिन जैसे ही वह सदन में बैठे, उसके कुछ ही मिनट बाद नारों के बीच कार्यवाही स्‍थगित कर दी गई, जिससे संकेत मिलता है कि संसद के शीत सत्र के आखिरी तीन दिन भी बर्बाद होने जा रहे हैं.


दोनों ही पक्ष एकदूसरे पर नोटबंदी के विषय पर बहस से भागने का आरोप लगा रहे हैं. बीजेपी के प्रवक्‍ता जीवीएल नरसिम्‍हा राव ने कहा, 'राहुल गांधी खुद का ही मजाक बना रहे हैं और उनकी पार्टी संसद नहीं चलने दे रही.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top