Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

भावुक हुए PM मोदी, कहा- 'ताकत नहीं संस्कार दिखाने आए हैं'

 Abhishek Tripathi |  2016-06-13 12:03:30.0

Narendra_Modiतहलका न्यूज ब्यूरो
इलाहाबाद. संगम नगरी इलाहाबाद में बीजेपी राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक का सोमवार को दूसरा और आखि‍री दिन है। इस दौरान पीएम नरेंद्र मोदी ने कार्यकारिणी को संबोधित किया। खास बात यह रही कि इस दौरान वह थोड़े भावुक हो गए। पीएम ने भावुक होते हुए कहा कि शरीर का कण-कण और जीवन का पल-पल इस देश को समर्पित है। पीएम मोदी ने ये भी कहा कि हम यहां अपनी ताकत नहीं बल्कि संस्कार दिखाने आए हैं। उन्होंने कहा कि देश बदल रहा है और वो आगे बढ़ रहा है।


मोदी ने 30 मिनट के भाषण में उन्होंने कहा कि देश-दुनिया में भारत का नाम हुआ है। राजनीति का रूप बदल रहा है। 21वीं सदी का सच दूसरा है। हमें विकास के काम को सकारात्मक रूप से आगे लाना होगा। उन्होंने देश के हालात पर चर्चा करते हुए बुंदेलखंड का जिक्र किया। कहा कि अब कई इलाकों में सूखा बढ़ रहा है, प्राकृतिक आपदाएं आ रही हैं। उनका सामना मजबूती के साथ करने की तैयारी होनी चाहिए।


संगठन और सरकार के बीच अच्छे रिश्ते रखने की नसीहत देते करते हुए उन्होंने कहा कि अच्छे कामों को शुरू करने में पहले आपस में ही बड़ी मुखालफत होती है। यह बहुत जरूरी है कि सही व्यक्ति सही जगह पर रहे। जहां कहीं भी कमियां हों, उन्हें ठीक किया जाए। मंत्री भी देखें कि क्या काम और कैसे काम किए जाने हैं।


बता दें कि कार्यकारिणी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संबोधन के बाद परेड ग्राउंड में एक जनसभा होनी है। पीएम नरेंद्र मोदी इसको संबोधित कर उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के अभियान की शुरुआत करेंगे। इससे पहले प्रधानमंत्री कार्यकारिणी में शामिल होने के लिए जाने से पहले शहीद चंद्रशेखर पार्क गए और वहां चंद्रशेखर आजाद की प्रतिमा को नमन किया। पीएम मोदी ने शहीद स्थल को नमन करने के साथ पुष्प भी अर्पित किए।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top