Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

VIDEO: जनता गई भाड़ में बीजेपी नेता छिपे बार बाला की आड़ में

 Anurag Tiwari |  2016-12-13 06:37:01.0

madhya pradesh, मध्य प्रदेश , notebandi, नोटबंदी , currencyban, बीजेपी , bjp, leader नेता , dancers, बार डांसर्स , नोट लुटाए , वायरल विडियो, सोशल मीडिया, धार, वीडियो वायरल , शेयर


तहलका न्यूज वेब टीम

एक तरफ जनता नोटबंदी के चलते त्राहि-त्राहि कर रही है तो दूसरी तरफ काले धन के कालिया नाग नए गुलाबी नोटों से जनता का मजाक उड़ाने पर आमादा हैं. इसी मामले से जुड़ा एक बीजेपी नेता का विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमे बीजेपी के नेता प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के काले धन के खिलाफ मुहीम का माखौल उड़ाते नजर आ रहे हैं.

मामला मध्य प्रदेश के धार जिले के घाटाबिलोद का है, जहां 9 दिसम्बर को एक शादी समारोह का आयोजन हुआ. इस शादी में धार जिला पंचायत के अध्यक्ष और बीजेपी नेता कल्याण पटेल भी आमंत्रित थे.

नेता जी जब शादी समरोग में पहुंचे तो उन्होंने वहां मौजूद सभी कैमरे बंद करा दिए और चढ़ गए स्टेज पर. नेता जी ने बार बालाओं के साथ न सिर्फ ठुमके लगाए बल्कि आधे घंटे तक नए-नए नोट भी बार बालाओं पर न्योछावर करते रहे.
इस बीच वहां मौजूद एक शख्स ने नेता जी की यह करतूत अपने मोबाइल पर रिकॉर्ड कर ली. अब यह वीडियो बीजेपी की मंशा पर सवाल उठाते हुए जमकर वायरल हो रहा है.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top