Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

BJP नेता ने फांसी लगाकर दी जान, कभी किया था टीवी मरम्मत का काम

 Abhishek Tripathi |  2016-07-13 07:28:11.0

bjp_leaderतहलका न्यूज ब्यूरो
बदायूं. यूपी के बदायूं जिले के मूसाझाग के कौरमझारा गांव निवासी मेमपाल सिंह के बेटे और बीजेपी नेता धीरज ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। माकन मालिक की पत्नी ने जब धीरज का शव पंखे से लटकता हुआ देखा तो पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बता दें कि धीरज साल 2013-16 तक आलमपुर-जाफराबाद मंडल के बीजेपी अध्यक्ष रहे।


मिली जानकारी के अनुसार, बीजेपी नेता धीरज करीब 20 साल से भमौरा में ओमकार शर्मा के मकान में किराये पर रहते थे। धीरज ने अपने शुरुआती दौर में शिवा साउंड सिस्टम के नाम से दुकान खोली और बाद में रेडियो-टीवी की मरम्मत का काम किया। इसके बाद धीरज 2013-16 तक आलमपुर-जाफराबाद मंडल के बीजेपी अध्यक्ष रहे।


शादी के दिन हो गई थी पत्नी की मौत
बीते साल उनकी शादी तय हुई थी, लेकिन उसी दिन दुल्हन की बीमारी के चलते मौत हो गई थी। कुछ महीने पहले उनका फिर से रिश्ता तय हुआ। बताया जाता है कि युवती ने 7 दिन पहले उनसे 10 हजार रुपये लिया और फिर बातचीत करना ही बंद कर दिया था। तब से वह तनाव में थे। सोमवार की रात उन्होंने कमरे में पंखे की कुंडी से दुपट्टे से फंदा बनाकर फांसी लगा ली। मकान मालिक की पत्नी मीना देवी ने मंगलवार की सुबह उनको फंदे से लटके देखा तो चीखने-चिल्लाने लगीं। आसपास के लोग जुट गए और पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top