Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

सपा नेता की बिल्डिंग में बीजेपी नेता चला रहा था सेक्स रैकेट, 9 युवक, 6 युवतियां गिरफ्तार

 Anurag Tiwari |  2016-11-24 11:47:09.0

Sex Racket, Agra, Spa Centre, Samajwadi Party, Bhartiya Janta Party, Hotel, Tajganj


तहलका न्यूज ब्यूरो

आगरा. पुलिस ने सपा नेता की बिल्डिंग में चल रहे दो स्पा सेंटर्स पर छापा मारकर देह व्यपार के आरोप में 9 युवकों और 6 युवतियों को पकड़ा है. पुलिस ने बुधवार की रात सपा नेता पप्पू यादव की बिल्डिंग डीलक्स प्लाजा में छापा मारा जहां में दीप बघेल नाम का बीजेपी नेता ने किराए पर जगह लेकर स्पा सेंटर चला रहा था. पुलिस के मुताबिक़ इस स्पा सेंटर की आड़ में पत्नी के साथ सेक्स रैकेट चला रहा था.

ताजमहल से महज 200 मीटर की दूरी पर चल रहे सेक्स रैकेट का खुलासा होने से पूरे शहर में खलबली मची हुई है. पुलिस ने इन दोनों स्पा सेंटर्स के मालिक और मैनेजर के साथ इनको हिरासत में लिया है. पुलिस ने इस मामले में एक एनजीओ के एक्टिविस्ट्स के साथ नकली ग्राहक बनाकर भेजा, जहां केबिन के अंदर कई लोग आपत्तिजनक अवस्था में मिले. इन सभी को पुलिस ने देह व्यपार निरोधक अधिनियम के तहत गिरफ्तार कर लिया है.

ताजनगर इलाके में चल रहे इन स्पा सेंटर्स में भारी संख्या में आपत्तिजनक सामग्री भी मिली. इनमें कामोत्तेजक दवाएं, अश्लील डीवीडी, कंडोम और शराब की बोतलें भी बरामद हुईं. पुलिस ने इन सभी सामान को जब्त कर दोनों स्पा सेंटरों से नौ युवक और छह युवतियों को गिरफ्तार कर लिया है.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top