Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

परिवर्तन यात्रा के जरिए गुण्डागर्दी व भ्रष्टाचार पर बोला धावा

 Vikas Tiwari |  2016-12-04 14:42:38.0

Parivartan Yatra

लखनऊ. भारतीय जनता पार्टी परिवर्तन यात्राएं किसान के खेत को पानी, बीज, खाद फसलों की वाजिब कीमत वह भी समय पर, युवाओं को रोजगार की व्यवस्था, महिलाओं को सुरक्षित वातावरण, गुण्डे और माफियाओं को कानूनी शिकंजे में कसने का संदेश लेकर जनता के बीच है। परिवर्तन यात्रा 14 वर्षो से यूपी को गुण्डागर्दी, भ्रष्टाचार और अवैध खनन से जनता का अधिकार छीनने वाली सपा-बसपा से मुक्त करने का अभियान बन चुकी है।


सपा सरकार की गुण्ड़ई संस्कृति, से प्रत्येक व्यक्ति व अधिकारी अपमान के भय से अशंकित है, सपा के छुटभैया नेताओं से लेकर विधायक और मंत्री तक लोकतंत्र को कुचल कर दमनतंत्र चलाते है, ऐसे में भारतीय जनता पार्टी परिवर्तन यात्राओं के माध्यम से गुण्डे, माफियाओं और भ्रष्टाचारियों को कानूनी दायरे में लाकर कानून का राज स्थापति करने के लिए जनता के बीच है। किसान, नौजवान, महिलाएं सभी सुख, शांति और समृद्धि के लिए भाजपा से जुड़कर परिवर्तन के महाभियान से जुड़ रहे है।


मुरादाबाद में परिवर्तन यात्रा का नेतृत्व करते हुए केन्द्रीय मंत्री संजीव बालियान ने चौ0 महेन्द्र सिंह टिकैत की प्रतिमा पर माल्यार्पण करते हुए कहा कि किसान बदहाल है, किसान अपने भुगतान के लिए भूख हड़ताल पर बैठने को विवश है। उन्होंने किसानों का आह्वान किया कि भाजपा की सरकार बनाइए, 14 दिन में किसान को पूरा भुगतान मिलेगा और दोषी मिल मालिक व उनके संरक्षक जेल जाएंगे।


वहीँ इलाहाबाद के यमुनापार मोतीलाल नेहरू डिग्री कालेज कैंधियारा में जनसभा हुई, जिसमें हजारों की संख्या में जुड़े लोगों ने सत्ता परिवर्तन और व्यवस्था परिवर्तन का संकल्प लिया।


जनसभा को संबोधित करते हुए सांसद श्यामाचरण गुप्ता ने कहा परिवर्तन अपरिहार्य है और 2017 के चुनाव में परिवर्तन सुनिश्चित है। गुंडाराज एवम भ्रष्टाचार से मुक्ति के लिए भाजपा की सरकार लाये और सुशासन पाये। विधानसभा के चुनाव में भाजपा की आंधी चल रही है आप लोगो से आग्रह है इस प्रदेश को लूटने से बचा लीजिये।


सांसद विनोद सोनकर ने कहा बेरोजगारी, गुंडाराज, माँ-बहनों की अस्मिता के लिए परिवर्तन जरुरी है। समाजवादी सरकार कह रही है काम बोल रहा है जबकि इसके राज में माँ-बहनों की इज्जत से खिलवाड़ किया जा रहा है, इस सरकार को बदलने के लिए भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनाइये ये परिवर्तन यात्रा इसी का संदेश लायी है।


विधायक सतीश महाना ने कहा कि अखिलेश यादव ने स्वयं स्वीकारा है कि गायत्री प्रजापति एक भ्रष्ट मंत्री है फिर भी उन्हें खनन विभाग से हटा कर परिवहन मंत्री बना दिया गया। शिवपाल, रामगोपाल, अखिलेश ने एक दूसरे की पोल खोली है। बसपा कांग्रेस ने पांच वर्षो तक सपा सरकार का कोई विरोध नहीं किया तो आज किस मुँह से सपा के खिलाफ वोट मांग रहे है। प्रदेश की जनता ने सपा बसपा कांग्रेस के खेल को समझ लिया है इस बार भाजपा पूर्ण बहुमत से सरकार बनायेगी।


प्रदेश मंत्री कौशलेन्द्र सिंह ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनाइये और सुशासन लाइए।


सिद्धार्थनगर में बांसी, इटवा विधानसभाओं में पहुची परिवर्तन यात्रा का जनता ने पुष्पवर्षा द्वारा स्वागत किया। इटवा में हुई जनसभा में केन्द्रीय मंत्री रामकृपाल यादव ने सपा-बसपा की भ्रष्टाचारी और गुण्डई राजनीति के विरूद्ध हमला बोला।


केन्द्रीय मंत्री रामकृपाल यादव ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि जब यूपी की जनता अंगड़ायी लेती है तो परिवर्तन करती है। 2014 में इस देश की भ्रष्ट सरकार को हटाने का काम आपके द्वारा किया गया और हिन्दुस्तान के इतिहास ने पहली बार एक चाय बेचने वाला, जिसकी माँ दूसरे के घरों में बर्तन धोने का काम करती थी, ऐसे व्यक्ति को आपने इस महान देश का प्रधानमंत्री बनाया। और अपने निर्णय पर आज आप गर्व कर सकते है कि आपके प्रधानमंत्री पूरी दुनियां में आपका मान-सम्मान बढ़ाने का कार्य कर रहे है।


भारतीय जनता पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डा0 रमापति राम त्रिपाठी ने अपने संबोधन में कहा कि बांसी की धरती हमारे पार्टी के लिए श्रद्धापुरूष स्व0 पं0 माधव प्रसाद त्रिपाठी की जन्मभूमि एवं कर्मभूमि रही है। यह हमारे लिए प्रेरणा की भूमि है। यूपी में पिछले 14 वर्षो में सपा और बसपा के शासन में हुए सिलसिलेवार घोटालों की गिनती कराते हुए कहा कि इन सरकारों में जनता की कौन कहे पुलिस और अधिकारी भी सुरक्षित नहीं है।


अस्पतालों में डाक्टर और दवा नहीं, विद्यालय में अध्यापक नहीं, सड़कों की जर्जर दशा, गांवों में पेयजल की व्यवस्था नहीं, नहरों में टेल तक पानी नहीं, यानि समाज का प्रत्येक तबका परेशान और बेहाल है और हमारे प्रदेश में मुख्यमंत्री विकास रथ चलाते है जो चलते ही पंचर हो गया। इस प्रदेश की सरकार केन्द्रीय योजनाओं को लागू करने में अडंगा लगा रही है। आज हम मोदी जी के विकास के नारे के अनुरूप यूपी के भ्रष्टाचार और गुण्डाराज को समाप्त करने के लिए आपसे सपा-बसपा मुक्त यूपी बनाने के लिए सहयोग और समर्थन की अपील कर रहे है।


सांसद जगदम्बिका पाल ने कहा कि मोदी जी के सपने के अनुरूप इस प्रदेश का विकास तभी हो पाएगा जब इस प्रदेश में सपा-बसपा जैसे लूटेरे दलों की जमानत जब्त कर भाजपा के पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएंगे।


परिवर्तन सारथी के रूप में प्रदेश मंत्री सुभाष यदुवंश, क्षेत्रीय अध्यक्ष उपेन्द्र दत्त शुक्ला ने भय, भूख, भ्रष्टाचार के विरूद्ध हुंकार भरी।


Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top