Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

BJP MLA ने कहा- राहुल गांधी गद्दार, फांसी पर लटका कर गोली मार दिया जाए

 Tahlka News |  2016-02-18 04:57:58.0

kailash-choudhary-video_647_021716084616


तहलका न्यूज ब्यरो
नई दिल्ली, 18 फरवरी. राजस्थान से बीजेपी विधायक कैलाश चौधरी ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को गद्दार बताते हुए कहा कि उन्हें फांसी पर लटका कर गोली मार देना चाहिए। बाड़मेर की बायतु विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक ने राहुल गांधी से माफी मांगने और लोकसभा की सदस्यता से इस्तीफा देने की भी मांग की है।


विधानसभा क्षेत्र में किसानों की एक जनसभा में विधायक ने कहा, 'कुछ लोगों ने अफजल गुरु की तारीफ करते हुए उसके समर्थन में नारे लगाए, भारत को तोड़ने और पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए, और अगर कांग्रेस के राजकुमार कहे जाने वाले राहुल गांधी उनके समर्थन में खड़े होते हैं तो यह देशद्रोह है।' विधायक ने कहा कि जेएनयू में देश विरोधी हरकतें करने वालों का समर्थन करके कांग्रेस ने देश के खिलाफ काम किया है।


विधायक ने कहा कि राहुल गांधी देशद्रोही हैं और ऐसे शख्स को सजा दी जानी चाहिए। उन्हें लटकाकर गोली मार देनी चाहिए। विधायक के इस भाषण का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया। विधायक से जब इस संबंध में मीडिया ने सवाल किया तो उन्होंने कहा, 'हां मैंने ऐसा कहा है। भारत माता की ओर उंगली उठाने वालों को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।'


Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top