Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

PM मोदी के 'बहादुर' सासंद ने टोलकर्मी को मारा तमाचा, देखें वीडियो

 Abhishek Tripathi |  2016-07-27 05:17:37.0

viral_videoतहलका न्यूज ब्यूरो
जयपुर. सत्ता के नशे में चूर राजस्थान के भरतपुर से भाजपा के सांसद बहादुर सिंह कोली एक बार फिर से विवादों में आए हैं। इस बार सांसद महोदय का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें उनके साथ मौजूद लोगों समेत वे खुद भी टोल नाके पर टोलकर्मियों के साथ दादागिरी करते हुए दिखाई दे रहे हैं।


सांसद की इस दादागिरी का यह वीडियो चर्चाओं में आया है, जिसमे सांसद महोदय टोल प्लाजा के दो गार्डों से अपने समर्थकों के साथ झगड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं। गौरतलब है कि राजस्थान के भरतपुर से भाजपा के सांसद बहादुर सिंह कोली पूर्व में भी कई बार ऐसे ही विवादों से के घेरे में आकर खबरों की सुर्खियां बन चुके हैं।


https://www.youtube.com/watch?v=3iM71iZH2QM

वीडियो में साफ दिखाई देता है कि सांसद महोदय पहले तो अपनी स्कॉर्पियो गाड़ी को टोल नाके के साइड में से होते हुए निकालते हैं, जिस पर टोल पर मौजूद एक गार्ड उनकी गाड़ी को रोकने की कोशिश करता है। इतने पर सांसद महोदय की गाड़ी से पहले ड्राइवर उतर कर गार्ड को धक्का देता है और फिर उसके बाद सांसद की गाड़ी से दो अन्य व्यक्ति उतरकर गार्ड के साथ मारपीट करने लग जाते हैं।


खास बात ये है कि इस दौरान सांसद महोदय भी वहां पर मौजूद होते हैं, लेकिन वे किसी को मारपीट करने से रोकते तक भी नहीं दिखाई देते हैं। इतना ही नहीं सांसद महोदय तो खुद भी गार्ड पर हाथ उठाने के लिए आमादा दिखाई दे रहे हैं। ये सारा वाकया आगरा-बीकानेर हाईवे पर भरतपुर के लुधाबई टोल प्लाजा का बताया जा रहा है।


जानकारी के अनुसार, लुधाबई टोल प्लाजा पर गत 17 जुलाई की शाम को सांसद बहादुर सिंह कोली की स्कार्पियो गाड़ी जैसे ही टोल प्लाजा की लेन से बाहर निकलती है, तो वहां तैनात दो गार्ड उसे रोक लेते हैं। इसके बाद सांसद महोदय की गाडी रूकती है और उसमें से दो व्यक्ति बाहर निकलकर गार्ड के साथ मारपीट करते हैं और थोड़ी देर बाद सांसद बहादुर सिंह कोली भी एक गार्ड को थप्पड़ मारते हुए इस वीडियो में नजर आ रहे हैं।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top