Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

काम नहीं किया तो अफसरों को जिंदा जला दूंगा: बीजेपी सांसद

 Tahlka News |  2016-04-30 14:22:00.0

a1तहलका न्यूज ब्यूरो
मऊ. उत्तर प्रदेश के मऊ जिले की घोसी सीट से भाजपा सांसद हरिनारायण राजभर ने शनिवार को अपने एक बयान से सभी को चौंका दिया। राजभर ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी कल बलिया आ रहे हैं। वे यहां पर उज्जवल योजना का शुभारंभ करेंगे। ऐसे में सभी काम और तैयारियां ठीक तरह से होनी चाहिए। यदि ऐसा नहीं हुआ तो 'अफसरों को जिंदा दूंगा।' वहीं, इस मामले में जब राजभर से बात की गई तो उन्होंने कहा कि मेरे बयान को तोड़-मरोड़कर पेश किया जा रहा है।


मुलायम को कह चुके हैं 'कम दिमाग का पागल'
भाजपा सांसद हरिनारायण राजभर का विवादों से पुराना नाता रहा है। उन्होंने एक सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव के लिए कहा था कि वे कम दिमाग के पागल हैं। इसके साथ ही गाली भी दी थी।


पीएम मोदी करेंगे उज्जवल योजना का शुभारंभ
पीएम मोदी रविवार को बलिया में मई दिवस पर महत्वाकांक्षी उज्ज्वला योजना के तहत गरीबों को मुफ्त गैस कनेक्शन वितरित करेंगे। इसे उत्तर प्रदेश विधानसभा के आगामी चुनाव के लिये भाजपा का शंखनाद भी माना जा रहा है। यह दिलचस्प है कि बलिया हर बार मोदी के लिये भाग्यशाली रहा है और राजनीतिक विश्लेषकों की मानें तो उन्होंने विकासात्मक के साथ-साथ राजनीतिक मकसद के लिये इस बार भी बलिया को ही चुना है। कहना गलत नहीं होगा कि मोदी का यह दौरा भाजपा के लिये विधानसभा चुनाव का औपचारिक शंखनाद होगा।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top