Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

शाह की फटकार के बाद `एक थी रानी` का ट्वीट हुआ डिलीट, जायेंगी मथुरा

 Girish Tiwari |  2016-06-03 10:10:44.0

hema-shoot

तहलका न्‍यूज ब्‍यूरो
मुंबई. ऐसे समय में जब मथुरा हिंसा की आग में सुलग रहा है और पुलिसवालों और अतिक्रमणकारियों के बीच हिंसक झड़प में कई पुलिसवाले मारे गए हैं, क्षेत्र की सांसद हेमामालिनी अपनी फिल्म की शूटिग के बारे में ट्वीट कर रही हैं। लेकिन, बाद में उन्होंने अपने इस ट्वीट को डिलीट कर दिया और अपने लोकसभा क्षेत्र के पीड़ितों के साथ सहानुभूति व्यक्त की।

जिस ट्वीट को उन्होंने डिलीट किया, उसमें उन्होंने शूटिंग के लिए मुंबई से मडलैंड की अपनी यात्रा का वर्णन किया था और लिखा था कि वहां जाना कितना आसान है। उन्होंने मोटरबोट पर सवार अपनी तस्वीरें भी साझा की थीं और अपनी आने वाली फिल्म 'एक थी रानी' के जल्दी रिलीज होने की कामना की थी।


जब लोगों ने सोशल मीडिया पर उनकी मथुरा की स्थिति के प्रति लापरवाही पर टिप्पणी करनी शुरू की तो उन्होंने उस ट्वीट को डिलिट कर दिया और अपने नए ट्वीट में लिखा, "मैं अभी हाल ही में मथुरा से लौटी हूं और वहां हिंसा के बारे में सूचना मिली, जिसमें कई पुलिसवाले मारे गए।"

उन्होंने लिखा, "बहुत-बहुत ज्यादा परेशान हूं यह खबर सुनकर, उस जगह के बारे में जो मुझे काफी प्रिय है। अगर मेरी उपस्थिति की जरूरत होगी तो दोबारा वहां जाऊंगी। काफी दुखी हूं।"

हेमा ने इसके अलावा जिन्हें ड्यूटी के दौरान अपनी जान गंवानी पड़ी, उनके परिवारों के प्रति हार्दिक संवेदना व्यक्त की। हेमा मालिनी आज रात अपने संसदीय क्षेत्र मथुरा में पहुँच जायेंगी. वह वहां दो दिन रूककर हालात का जायजा लेंगी.

मथुरा जिले के जवाहर बाग से गुरुवार को अवैध कब्जा हटाने पहुंची पुलिस पर अंधाधुंध गोलीबारी और बमबारी में पुलिस अधीक्षक (शहर) मुकुल द्विवेदी सहित 24 लोगों की मौत हो गई। हमले में बुरी तरह घायल एसपी की गुरुवार देर रात अस्पताल में मौत हो गई। इस हिंसा में फरह थाना प्रभारी संतोष यादव की भी जान चली गई।

पुलिस ने गुरुवार शाम जवाहर बाग को खाली कराने के लिए अभियान शुरू किया। इस दौरान कब्जाधारियों की भीड़ में शामिल युवकों ने पेड़ों पर चढ़कर पुलिस पर बम फेंकने शुरू कर दिए और गोलियां चलाईं। एक गोली थाना प्रभारी संतोष के सीने में लगी। संतोष पर बम भी फेंके गए।

उन्हें तुरंत ही अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई। वहीं, सिर में गोली लगने से एसपी (शहर) मुकुल द्विवेदी की भी गुरुवार देर रात अस्पताल में मौत हो गई।

पुलिस ने 250 से ज्यादा कब्जाधारियों को गिरफ्तार भी किया है, लेकिन शहर में अभी भी तनाव बरकरार है।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top