Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

BJP सांसद ने केजरीवाल के घर के बाहर बिताई रात, लगाया था हत्या का आरोप

 Abhishek Tripathi |  2016-06-20 02:31:01.0

mahesh_giri_hunger_srtikeतहलका न्यूज ब्यूरो
नई दिल्ली. एनडीएमसी के ऑफिसर एमके खान की हत्या के मामले में आरोपों से बौखलाए बीजेपी सांसद महेश गिरी रविवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर के बाहर धरने पर बैठ गए हैं। उन्होंने कहा है कि जब तक केजरीवाल अपने आरोपों को लेकर उनके साथ सार्वजनिक तौर पर बहस करते, तब तक वो वहां से नहीं जाएंगे और आमरण अनशन करेंगे।


मुख्यमंत्री के घर धरना देने गए महेश गिरी के साथ उनके कई समर्थक भी पहुंचे हैं। महेश गिरी ने कहा है कि जब तक मुख्यमंत्री उनसे बाहर आकर नहीं मिलते, तब तक वो आमरण अनशन करेंगे।


केजरीवाल ने लगाया हत्या का आरोप
अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी सांसद महेश गिरी और एनडीएमसी के उपाध्यक्ष करन सिंह तंवर पर निगम के अफसर एमके खान की हत्या का आरोप लगाया था। उन्होंने उपराज्यपाल नजीब जंग को इस बारे में एक चिट्ठी भी लिखी थी। जबकि गिरी ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को खारिज करते हुए केजरीवाल को खुली बहस की चुनौती दी थी।


mahesh_giri_hunger_srtike1


बीजेपी सांसद ने दी थी डिबेट की चुनौती
महेश गिरी ने कहा था कि अगर केजरीवाल उन पर खान की हत्या का आरोप लगा रहे हैं, तो वो इस आरोप को साबित करें। इसके साथ ही उन्होंने इस पर मामले पर केजरीवाल को रविवार को सार्वजनिक तौर पर बहस करने की चुनौती दी थी लेकिन मुख्यमंत्री ने उनकी चुनौती पर ध्यान नहीं दिया। गिरी ने कहा था, 'मैं उन्हें खुलेआम चुनौती देता हूं, कॉन्स्टिट्यूशन क्लब में हम 19 जून को शाम 4 बजे एक ओपन डिबेट आयोजित कर रहे हैं, जिसमें मैं उन्हें बुलाने के लिए चिट्ठी लिख रहा हूं, वह आरोपों को साबित करें या राजनीति छोड़ दें।'

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top