Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

BJP सांसद ने अरविंद केजरीवाल पर की गालियों की बौछार

 Abhishek Tripathi |  2016-09-23 04:48:14.0

arvind_kejriwalतहलका न्यूज ब्यूरो
नई दिल्ली. दक्षिणी दिल्ली से बीजेपी सासंद रमेश बिधूड़ी ने बीते गुरूवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ अपशब्द कहे और उन्हें गालियां भी दी। बिधूड़ी अपशब्दों के मामले में इतना आगे निकल गए कि उनके कहे कुछ शब्द तो चैनल पर भी नहीं दिखाए जा सके।


बीते दिन बीजेपी सांसद रमेश विधूड़ी ने अपने समर्थकों के साथ ओखला के तेहखंड इलाके में प्रोटेस्ट किया और मार्च निकाला इस दौरान बिधूड़ी ने अपने समर्थकों सहित आप विधायक सही राम पहलवान का पुतला फुंकवाया, लेकिन उसी दौरान कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते-करते वे बहक गए और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल को गाली देने लगे।


बीजेपी सांसद ने केजरीवाल के बारे में इस तरह की भाषा का प्रयोग किया जो किसी भी पार्टी के इतने बड़े पद पर बैठे व्यक्ति को शोभा नहीं देती। बिधूड़ी के विरोध प्रदर्शन के इस तरीके से को किसी भी रूप में जायज नहीं ठहराया जा सकता। एक दिन पहले ही उन्होंने तुगलकाबाद के आप विधायक सही राम पहलवान पर आरोप लगाया गया था की उन्होंने योगेश विधूड़ी नाम के एक युवक की जमकर पिटाई अपने समर्थकों के साथ की है। उस मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया था और विधायक को गिरफ्तार करके थाने से जमानत दे दी। उसी मामले को लेकर बीते दिन बीजेपी सांसद ने विरोध प्रदर्शन किया और अपना आपा खो बैठे।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top