Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

BJP सांसद का सलमान खान को जवाब 'PAK कलाकार हमारे दर्द में हमदर्द क्यों नहीं?'

 Vikas Tiwari |  2016-10-04 03:13:27.0

manoj_1


तहलका न्यूज़ ब्यूरों
नई दिल्ली:
भाजपा सांसद, अभिनेता और भोजपुरी गायक मनोज तिवारी ने सलमान खान को जवाब दिया है कि पाकिस्तानी कलाकारों के आतंकी ना होने का सर्टिफिकेट देने पर उन्हें कोई आपत्ति नहीं है, पर भारत में आतंकी हमलों पर पाकिस्तानी कलाकारों की चुप्पी दर्दनाक और शर्मनाक दोनों है. सरहदों से ऊपर होने का दावा करने वाले ये कलाकार जब हमारे दर्द में हमदर्द नहीं होते और हमारी कराह पर जब उनका दिल नहीं पिघलता, तो ऐसे पड़ोसी का क्या फायदा?


बीजेपी नेता ने कहा कि अभी हमारे देश में पाकिस्तान समर्थित आतंकवादियों के हमले हो रहे हैं और हमारी सेना उनका मुंहतोड़ जवाब दे रही है. ऐसे माहौल में चुप रहने वाले पाकिस्तानी कलाकार चुपचाप चले जाएं, तो बेहतर है. जब माहौल सुधर जाएगा, तब देखेंगे.


आतंकवाद समर्थक देश पाकिस्तान के कलाकारों पर पाबंदी का फैसला सही है. तिवारी ने 'आज तक' से खास बातचीत में कहा कि पाक की हालत सांप-छछूंदर जैसी हो गई है. भारतीय सेना के मुंहतोड़ जवाबी हमले से पाकिस्तान बौखला गया है, और ये कहने में भी उसे शर्म आती है कि पिट गया. इस मौके पर भारत कूटनीतिक और रणनीतिक दोनों उपाय आजमा कर पाकिस्तान को अलग-थलग करने में कामयाब हो रहा है.


सांसद मनोज तिवारी ने कहा, 'पाक में बलूच अलग नाराज हैं, पीओके में लोग दुखी हैं. वहां की सेना आवाज उठाने वालों की हत्या कर रही है. एक ओर आतंकवाद का समर्थन, दूसरी ओर मानवता की हत्या और उस पर शांति का ढोंग. भारत को फिलहाल ज्यादा सतर्क रहने की जरूरत है.'

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top