Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

भदोही के बीजेपी सांसद को अमेरिकियों ने पहले खुद बुलाया फिर किया अपमान

 Anurag Tiwari |  2016-08-27 00:49:16.0

BJP, Memeber of Parliament, MP, Virendra Singh MAst, US Embassyभदोही के BJP सांसद को अमेरिकियों ने पहले खुद बुलाया फिर किया अपमान

तहलका न्यूज ब्यूरो

नई दिल्ली. बीजेपी सांसद ने अमेरिका द्वारा आमंत्रित किए जाने के बाद भी अमेरिकी वीजा लेने से साफ़ इनकार कर दिया. कारण अमेरिकियों ने उनसे जो कुछ करने को कहा वह उनका सरासर अपमान था.

यह शर्मनाक घटना भदोही का प्रतिनिधित्व करने वाले वीरेन्द्र सिंह मस्त के साथ हुई है है. वे इससे पहले तीन बार सांसद रह चुके हैं. उन्होंने बताया कि अमेरिकी दूतावास ने पहले उनसे खेतीबाड़ी के मुद्दों पर चर्चा की और फिर प्रभावित होकर उन्हें अमेरिका आने का आमन्त्रण दिया. वीरेंद्र सिंह ने बताया कि अमेरिकी दूतावास के ही डेट देने पर वह बुधवार को वीजा लेने गए और वहन उनसे पगड़ी उतारने के लिए कहा गया.


वीरेंद्र सिंह ने अमेरिकियों के इस फरमान को को साफ़ नकारते हुए यह करने से मन कर दिया. उन्होंने कहा कि वे एक किसान हूं और पगड़ी उनके लिए सम्मान का विषय है. उन्होंने कहा कि पगड़ी उनके लिए देश के सम्मान का मामला भी है. सुरक्षा के लिए उनसे पगड़ी कैसे उतरवाई जा सकती है. उन्होंने कहा कि वे ऐसा कभी नहीं कर सकते. वीरेंद्र सिंह ने कहा कि अमेरिकी दूतावास ने पहले उन्हें अपने देश आने के लिए आमन्त्रण दिया और अब उनसे प्ग्द्फी उतारने को खा रहे हैं. वीरेंद्र सिंह ने वीजा लेने से इंकार कर दिया है और कहा है अब उन्हें अमेरिका जाने में कोई दिलचस्पी नहीं है.

लगातार अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top