Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

योगी आदित्यनाथ हैं आतंकवादी, डॉ. अयूब के बयान से उठा तूफान

 Abhishek Tripathi |  2016-07-26 06:43:12.0

yogi_adityanathतहलका न्यूज ब्यूरो
गोरखपुर. यूपी विधानसभा चुनाव से पहले नेताओं की आपत्तिजनक बयानबाजी शुरू हो गई है। इसी क्रम में गोरखपुर के चंपा देवी पार्क में राष्ट्रीय निषाद एकता परिषद की रैली में डॉ. अयूब ने गोरखपुर के सांसद योगी आदित्यनाथ को आतंकवादी तक कह दिया। डॉ. अयूब ने कहा कि गोरखपुर में निषादों ने योगी आदित्यनाथ को वोट देकर सांसद बनाया, लेकिन उन्होंने इस वर्ग की चिंता नहीं की। आज भी धर्म के नाम पर मुसलमानों को आतंकवादी कहा जाता है, जबकि सच यह है कि यहीं पर एक आतंकवादी योगी आदित्यनाथ बैठे हैं।


डॉ. अयूब ने कहा कि आजादी के इतने दिनों बाद भी निषाद एवं मुसलमान समाज का कोई व्यक्ति मुख्यमंत्री या प्रधानमंत्री नहीं बना। मनुवादी एवं सामंतवादी लोगों ने देश को अपनी जागीर बनाकर रख लिया है। यह लोग अक्सर ही मंदिर-मस्जिद, हिंदू-मुसलमान, अगडे-पिछड़े में समाज को बांटने की राजनीति कर रहे हैं। जब तक धर्म की राजनीति होगी देश व समाज का कल्याण नहीं हो सकता।

योगी के बारे में डा. अयूब की टिप्पणी पर भाजपा के क्षेत्रीय मंत्री डा. धर्मेंद्र सिंह ने कड़ा एतराज जताया है। उन्होंने कहा कि योगी के बारे में कहने से पहले डा. अयूब को चेहरा आइने में देख लेना चाहिए। उनकी टिप्पणी बताती है कि वह मानसिक रूप से दिवालिया हो चुके हैं। योगी सिर्फ सांसद ही नहीं हिंदुत्व के प्रतीक हैं। करोड़ों हिंदुओं की आस्था उनसे जुड़ी है। उनके बारे में अनाप-शनाप बोलने वाले को हिंदू समाज बर्दाश्त नहीं करेगा।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top