Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

बीजेपी परिवर्तन यात्रा पहुॅची हापुड़

 Abhishek Tripathi |  2016-11-19 17:46:09.0

bjp pariwartan yatra

तहलका न्यूज़ ब्यूरो

लखनऊ. सहारनपुर से प्रारम्भ हुई भारतीय जनता पार्टी की परिवर्तन यात्रा अमरोहा होती हुई, हापुड़ पहुॅची। परिवर्तन यात्रा में राष्ट्रवादी, विकासवादी शास्वत संस्कृति के संवाहक विजय लक्ष्य की ओर बढ़ रहे है।

जनसभा को सम्बोधित करते हुए केन्द्रीय मंत्री कलराज मिश्र ने कहा कि कालेधन पर विपक्ष की हाय तौबा मचा रहा है लेकिन जनता देशहित में लिए गये मोदी जी के निर्णय के साथ है। बीजेपी सरकार ने भीतरी और बाहरी आंतकवाद पर एक साथ अटैक किया है।


जनसभा में केन्दीय मंत्री संजीव बालियान ने कहा कि मुख्यमंत्री गन्ना का समर्थन मूल्य 25 रूपये बढाकर अपनी पीठ ठोक रहे है। जबकि हरियाणा सरकार पहले ही 310 रूपये दे रही है। उत्तर प्रदेश में भाजपा की केन्द्र सरकार बनते ही गन्ना किसानों के लिए लाभकारी योजनाए लागू की लेकिन सपा सरकार लटकाए हुए है।

केन्द्रीय मंत्री जनरल वी.के. सिंह ने कहा कि देश की सुरक्षा के नीतिगत मामले में केन्द्र सरकार कोई समाझौता नहीं कर सकती। देश की आंतरिक और वाह्य सुरक्षा सरकार के लिए सर्वोपरि है।

केन्दीय मंत्री राव इंद्रजीत राव ने कहा कि नोटबंदी के फैसले से किसान, नौजवान सभी खुश है, बस दुखी है तो भ्रष्टाचारी । परिवर्तन यात्रा के सारथी के रूप में सांसद भोला सिंह, सांसद कंवर सिंह तंवर, प्रदेश मंत्री देवेन्द्र चैधरी, जिलाध्यक्ष ऋषिपाल नागर ने परिवर्तन का शंखनाद किया।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top