Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

बीजेपी ने दिखाई पीएम मोदी की डिग्री, आप ने बताया फर्जी

 Tahlka News |  2016-05-09 07:45:07.0

160509080403_bjp_president_amit_shah_624x351_bjptwitter_nocredit


तहलका न्‍यूज ब्‍यूरो
दिल्‍ली: बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह और केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली ने सोमवार को पीएम नरेंद्र मोदी की बीए और एमए की डिग्रियां सार्वजनिक कीं। इस दौरान उन्होंने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की ओर से पीएम को डिग्री को लेकर उठाए सवालों का मुंह तोड़ जवाब देते हुए पीएम की डिग्री को सार्वजनिक कर दिया। उन्‍होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल को सामने आकर इस मामले में माफ़ी मांगनी चाहिए। साथ ही कांग्रेस नेता मनीष तिवारी भी इस मुद्दे पर माफ़ी मांगे।


हालांकि, आम आदमी पार्टी ने पीएम मोदी की डिग्री को फर्जी बताया है। आप नेता आशीष खेतान ने कहा कि पीएम मोदी की डिग्रियां फर्जी हैं।


बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि अरविंद केजरीवाल पीएम की डिग्री को फर्जी बताकर एक सफेद झूठ को सच बताकर बेवजह के विवाद को तूल दे रहे हैं।


अमित शाह ने बताया कि पीएम नरेंद्र मोदी ने दिल्ली विश्वविद्यालय से बीए और गुजरात विश्वविद्यालय से एमए की डिग्री हासिल की है। अमित शाह ने जहां पीएम की बीए की डिग्री दिखाई वहीं अरुण जेटली ने प्रधानमंत्री की एमए की डिग्री को पेश किया।


इस अवसर पर अरुण जेटली ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीए की परीक्षा दिल्ली में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यालय में रहकर दी थी। जटली ने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने आधारहीन आरोपों से राजनीति को बहुत निचले स्तर पर ले गए हैं. उन्होंने कहा कि आप के ही कई नेता फ़र्जी डिग्री के आरोप में मुकदमे का सामना कर रहे हैं.


बताते चले कि पीएम नरेंद्र मोदी की डिग्री से जुड़े विवाद को एक नया मोड़ देते हुए आम आदमी पार्टी (आप) ने आरोप लगाया था कि मोदी के नाम से मिलते-जुलते नाम वाले किसी शख्स की डिग्री को प्रधानमंत्री की डिग्री के तौर पर पेश किया जा रहा है। इसके बारे में ‘आप' के प्रमुख और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि यह 'धोखाधड़ी' करने जैसा है।


Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top