Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

भाजपा ने खनन माफिया को राज्यसभा टिकट दिया : जद(यू)

 Vikas Tiwari |  2016-05-31 21:15:34.0

jdu

पटना.. बिहार में सत्ताधारी जनता दल (युनाइटेड) ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर खनन माफिया को राज्यसभा का टिकट देने का आरोप लगाया है। जद (यू) के प्रवक्ता डॉ. अजय आलोक और संजय सिंह ने पटना में एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि जिस गोपाल नारायण सिंह पर हत्या की कोशिश, लूट, हथियार अधिनियम और फर्जीवाड़ा सहित करीब 28 मामले दर्ज हैं, उन्हें भाजपा ने बिहार से राज्यसभा का टिकट देकर देश के उच्च सदन में भेजने का फैसला किया है।

उन्होंने कहा कि इस निर्णय से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और भाजपा की चाल, उसका चरित्र और चेहरा उजागर हो गया है। सिंह ने कहा कि एक ओर भाजपा की साफ-सुथरी छवि और आरोपी जनप्रतिनिधियों के खिलाफ त्वरित सुनवाई की बात करती है तो दूसरी ओर गोपाल नारायण सिंह को टिकट देती है।


उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष रह चुके गोपाल नारायण सिंह पर जो 28 मामले दर्ज है, उनमें 16 मामले वन एवं पर्यावरण अधिनियम से जुड़े हैं।

जद(यू) के डॉ. अजय आलोक ने कहा कि वैसे तो यह भाजपा का अंदरूनी मामला है, मगर राजनीतिक प्रतिद्वंदिता के बाद भी बिहार भाजपा के नेता सुशील कुमार मोदी यदि राज्यसभा जाते और केन्द्रीय मंत्री बनते तो वह बिहार के हित में कुछ बड़े काम अवश्य करते। उन्होंने कहा कि मोदी को राज्यसभा नहीं जाना बिहार के हित में नहीं है।

उल्लेखनीय है कि गोपाल नारायण ने मंगलवार को यहां राज्यसभा के लिए नामांकन का पर्चा दाखिल किया है। भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील मोदी ने कहा कि टिकट के कई दावेदार होते हैं, परंतु टिकट एक ही को मिलता है। उन्होंने कहा कि पार्टी के नेता मिल-बैठकर, सामूहिक रूप से निर्णय लेते हैं।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top