Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

नफ़रत फैलाती है BJP सोशल मीडिया विंग, इस्तीफे के साथ कार्यकर्ता ने लगाए आरोप

 Tahlka News |  2016-12-28 07:00:58.0

sadhvi-khosala

तहलका न्यूज ब्यूरो

नई दिल्ली. भाजपा की सोशल मीडिया टीम पर बड़े सनसनीखेज आरो लगाए गए हैं. इस विंग के एक कार्यकर्त्ता ने कहा है कि यह विंग कट्टरता फैलाता है और नफ़रत को बढ़ावा देता है. साध्वी खोसला नामकी इस पूर्व कार्यकर्त्ता ने कहा है कि इसमें काम करने वाले लोगों को अल्पसंख्यकों और पत्रकारों को निशाना बनाने का निर्देश दिया जाता है.

साध्वी खोसला BJP की सोशल मीडिया यूनिट में कार्यकर्ता रह चुकी हैं और फिर उसने अब खुद को BJP और उसकी सोशल मीडिया विंग से अलग कर लिया है.

इसके साथ ही साध्वी ने यह भी कह कर सनसनी मचा दी कि 2015 की नवंबर में फिल्म स्टार आमिर खान के भारत में असहिष्णुता बढ़ने वाले बयान पर भी BJP सोशल मीडिया यूनिट ने ही आमिर के खिलाफ अभियान चलाया था. साध्वी के मुताबिक, इस अभियान के अजेंडे में आमिर को स्नैपडील के ब्रैंड ऐंबैसडर से हटवाना भी शामिल था.

स्वतंत्र संग्राम सेनानी के खानदान से आने वाली साध्वी ने कहा है कि सोशल मीडिया पर आमिर को निशाना बनाकर अभियान चलाने का निर्देश मिलने पर एहसास हुआ कि वह कुछ गलत कर रही हैं. उन्हें लगा कि वह एक ट्रोल बनकर रह गई हैं.

साध्वी खोसला ने “मिरर” अखबार से बातचीत में बताया कि 2013 में जब वह अमेरिका में थीं, तब उनके पास नरेंद्र मोदी का फोन आया, जो कि BJP की ओर से प्रधानमंत्री पद के दावेदार के रूप में लोकसभा चुनाव लड़ने वाले थे.
'मैंने 6 महीने के लिए अपनी नौकरी से छुट्टी ली, लेकिन फिर यह समय और लंबा होता गया। 'चाय पर चर्चा' कार्यक्रम के लिए हम रोजाना 18 घंटे काम करते।' – साध्वी खोसला

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top