Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

भाजयुमो कार्यकर्ताओं प्रदर्शन के दौरान सेल्फी में व्यस्त रहे

 Sabahat Vijeta |  2016-07-15 14:58:00.0

bjplogoतहलका न्यूज़ ब्यूरो


लखनऊ. भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा को लगता है कि उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था बिगड़ी हुई है। इसके विरोध में मोर्चा ने शुक्रवार को समाजवादी पार्टी (सपा) सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया। भाजपा कार्यालय से मुख्यमंत्री आवास घेरने निकले कार्यकर्ताओं को पुलिस ने बैरिकेड लगाकर क्राइस्ट चर्च कालेज के पास रोक लिया। बैरिकेडिंग तोड़ने की कोशिश करने वाले कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने वाटर कैनन (जलतोप) की मदद से पानी फेंका. कार्यकर्ताओं के प्रदर्शन के दौरान हजरतगंज में दोपहर 12 बजे के करीब जाम लग गया।


इस दौरान कार्यकर्ताओं की पुलिस के साथ काफी धक्का-मुक्की हुई। कार्यकर्ताओं ने पुलिस का बैरियर तोड़ दिया। इसे रोकने के लिए पुलिस ने लाठियां भी फटकारीं। डीएसओ चौराहे के पास पुलिस व कार्यकर्ताओं में झड़प भी हुई। इस प्रदर्शन की सबसे ख़ास बात यह रही कि प्रदर्शनकारी प्रदर्शन से ज्यादा इसके प्रचार की कोशिश करते नज़र आये. तमाम कार्यकर्त्ता मौके पर सेल्फी खींच रहे थे. भाजयुमो कार्यकर्ताओं को काबू में करने में पुलिस को ज्यादा जद्दोजेहद नहीं करनी पड़ी क्योंकि प्रदर्शनकारियों की तादाद बहुत ज्यादा नहीं थी.


मोर्चा के महानगर अध्यक्ष टिंकू सोनकर के नेतृत्व में प्रदर्शन किया गया. सोनकर ने कहा कि कानून व्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है। लखनऊ में लोग दिन-दहाड़े लुट रहे हैं। सरकार कुछ नहीं कर पा रही है।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top