Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

सपा नेता के घर चल रही थी अवैध पटाखा फैक्ट्री, ले ली चार की जान

 Anurag Tiwari |  2016-10-26 03:54:25.0

Varanasi, Illegal Cracker Factory, Blast, Samajwadi Leader

तहलका न्यूज ब्यूरो

वाराणसी. शहर के घनी आबादी वाली इलाके चेतगंज थानाक्षेत्र के पितरकुंडा इलाके में सपा नेता के घर में चल रही अवैध पटाखे की फैक्ट्री में जोरदार विस्फोट ने चार लोगों की जिंदगियां लील ली. घनी आबादी वाले क्षेत्र में धमाके में तीन लोग गम्भीर रुप से घायल हो गए, जिनका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है. घायलों में एक महिला दो बच्चे घायल है.  विस्फोट इतना जोरदार था कि घर की छत उड़ गई.  धमाके के बाद घर में आग लग गई जिसके कारण पूरा मकान मलबे में तब्दील हो गया.

विस्फोट की सूचना पाकर मौके पर फायर ब्रिगेड की गाड़ी पहुंच गई और आग पर काबू पाया. एसपी सिटी समेत पुलिस के आलाधिकारी भी मौके पर पहुंचे. एसपी सिटी राजेश यादव ने बताया कि सपा नेता शकील अहमद के घर पर पटाखे की अवैध फैक्ट्री चल रही थी. जिसमें देर शाम अचानक धमाका हुआ. एसपी सिटी ने भी माना कि घर के अंदर से विस्फोटक पदार्थ की दुर्गंध आ रही थी. राजेश यादव ने कहा कि फारेंसिंक टीम घटना की जांच कर रही है और जांच के बाद ही मालूम चल सकेगा कि ये धमाका किस तरह का था. जांच के बाद दोषी के खिलाफ कार्रवाई की जायेगी.


विस्फोट में घायल बच्ची के मुताबिक वह अपनी बहन के साथ उपर के कमरे में बैठी पढ़ रही थी और उनकी मां नीचे खाना बना रही थी तभी जोरदार धमाका हुआ. धमाके के बाद गिरी छत के नीचे महिला दब गयी थी जिसे पुलिस ने लोगों की मदद से बाहर निकाला गया. घटना के बाद सीधे-सीधे जिला प्रशासन पर सवाल खड़े हो रहे हैं.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top