Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

यूपी चुनाव: मायावती के खिलाफ चुनाव लड़ेंगी बॉलीवुड अदाकारा राखी सावंत

 Vikas Tiwari |  2016-11-14 04:34:50.0

mayawati_rakhi_sawantतहलका न्यूज ब्यूरो
लखनऊ. यूपी में अगले साल विधानसभा चुनाव है। यूपी चुनाव में बसपा सुप्रीमो मायावती को टक्कर देने के लिए बॉलीवुड अभिनेत्री राखी सावंत ने कड़ा फैसला किया है। अपने बयानों और हॉट अंदाज से हमेशा विवादों में रहने वाली राखी सावंत ने मायावती के खिलाफ चुनाव लड़ने का फैसला किया है।


मोदी सरकार में मंत्री और आरपीआई अठावले गुट के अध्यक्ष रामदास अठावले ने कहा है कि यूपी विधानसभा चुनाव में बीएसपी सुप्रीमो मायावती जिस भी सीट से चुनाव लड़ेंगी, राखी सावंत को उनके मुकाबले में उतारा जाएगा। ऐसे में यदि मायावती चुनाव नहीं लड़ती हैं, तो राखी पूरे यूपी में बीएसपी के खिलाफ प्रचार करेंगी।


RPI-A की महिला शाखा की अध्यक्ष हैं राखी


बताते चलें कि राखी सावंत आरपीआई अठावले गुट की महिला शाखा की अध्यक्ष हैं। वहीं राखी सावंत ने खुद मायावती को सीधी टक्कर देने की इच्छा जताई है। फिल्म पर्दे और टीवी की दुनिया में तहलका मचा चुकी राखी सावंत 2014 में अपनी पार्टी बनाकर उत्तर-पश्चिम मुंबई से चुनाव भी लड़ चुकी हैं। ये अलग बात है कि तब उनकी जमानत ही जब्त हो गई थी।


राखी के बहाने सियासी सेंध लगाएंगे अठावले
महाराष्ट्र में दलित वोटरों पर मजबूत पकड़ रखने वाले रामदास अठावले राखी सावंत के जरिए यूपी में सियासी सेंध लगाना चाहते हैं। राखी रोज अपने बयानों से सुर्खियां बटोरेंगी और मायावती का वोट कटेगा। कहा जा रहा है कि राखी आएंगी तो बॉलीवुड के कई और सितारे भी यूपी आएंगे और इस तरह यूपी वाले भी चुनाव में परदेसी तड़के का लुत्फ उठाएंगे।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top