Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

देखें VIDEO! शाहरुख की फिल्म 'रईस' के गाने 'लैला मैं लैला' में सनी लियोन ने लगा दी आग

 Girish Tiwari |  2016-12-22 02:09:33.0


sunny-leone-rahees
तहलका न्यूज़ ब्यूरो


नई दिल्ली. पॉर्न स्टार से बॉलीवुड अभिनेत्री बनी सनी लियोन ने बॉलीवुड में धमाकेदार इंट्री तो की थी लेकिन उसने भी नहीं सोचा होगा कि बॉलीवुड के सुपर स्टार शाहरुख खान के साथ काम करेंगी. जब सनी लियोन को मौका मिला तो उसने अपने डांस शानदार जलवा दिखाया. सनी ने शाहरुख खान की फिल्म 'रईस' के गाने 'लैला मैं लैला' में जो जलवा दिखाया, वह वाकई लाजवाब है.


गाने में सनी ने नीले रंग की लंहगा चोली मोहक डांस किया है. वह इस देसी अवतार में सुंदर नजर आ रही हैं. सनी ने इस गाने में अपनी फोटो को ट्विटर पर साझा करते हुए एक संदेश में लिखा, 'लैला मैं लैला’ गाने का हिस्सा बनकर काफी खुश हूं. ‘रईस’ का सफर शुरू हो गया है. मैं आ रही हूं.


देखें वीडियो-


https://youtu.be/95I5VaR7GeU

आप भी इस बेहतरीन गाने को देख सकते हैं. रईस’ फिल्म का यह गीत 1980 में आई फिल्म ‘कुर्बानी’ के गीत ‘लैला ओ लैला’ से लिया गया है. शाहरुख ने ट्वीट किया, 'राम संपत और सनी लियोन पुरानी यादें ताजा करने को तैयार.


गुजरात में 1980 के दशक के समय पर आधारित फिल्म ‘रईस’ एक शराब तस्कर की कहानी है, जिसके कारोबार को एक पुलिसकर्मी चुनौती देता है. फिल्म में शाहरुख के अलावा नवाजुद्दीन सिद्दीकी और पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान प्रमुख भूमिकाओं में हैं.


सनी का कहना है कि वह राहुल ढोलकिया निर्देशित फिल्म का हिस्सा बनकर काफी गर्व महसूस कर रही हैं. यह फिल्म 25 जनवरी 2017 को रिलीज होगी.


Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top