Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

आशिक ने प्रेमिका को होटल में बुला कर जिन्दा जलाया

 Vikas Tiwari |  2016-09-13 17:34:37.0

आशिक तहलका न्यूज़ ब्यूरो

आगरा : यूपी के आगरा में बडा मामला सामने आया है, एक युवक ने अपनी गर्ल फ्रेंड को होटल में बुलाया, होटल के कमरे में गर्ल फ्रेंड को जिंदा जला दिया, युवती को गंभीर हालत में दिल्ली रेफर कर दिया गया है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है।
सोमवार को आगरा के सदर क्षेत्र की रहने वाली 18 वर्षीय युवती को उसके दोस्त ने ग्वालियर रोड स्थित होटल में बुलाया। सिप्पी होटल एंड बार में सुबह युवक अपनी गर्ल फ्रेंड को लेकर पहुंचा। होटल में उन्होंने कमरा नंबर 103 बुक कराया,दोनों होटल के कमरे में थे, कुछ देर बाद चीखने की आवाज आने लगी। होटल कर्मी पहुंचे तो युवती आग की लपटों से घिरी हुई थी, होटल कर्मियों ने बमुश्किल आग को बुझाया और युवती को एसएन भेज दिया गया। एसएन में युवती की हालत गंभीर होने पर उसे दिल्ली रेफर कर दिया गया है।

मिटटी का तेल डालकर लगाई आग
युवती से मिटटी के तेल की दुर्गंध आ रही थी। युवक ने युवती पर मिटटी का तेल डालने के बाद आग लगा दी, इससे कुछ ही देर में युवती आग की लपटों में घिर गई और वह 50 फीसद से अधिक जल गई है। इस घटना के बाद स्थानीय लोग भी पहुंच गए।

रूह कपां देनी वाली घटना
होटल के कमरे में युवती पर मिटटी का तेल डालकर आग लगा देने से लोग सकते हैं, रूह कंपा देनी वाली घटना से लोग हैरान हैं। इस घटना के बाद से युवक गायब है, पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

युवक का भी चलाती थी खर्चा खुद के साथ ही
पीड़त लड़की अपने खर्च के साथ ही आरोपी लड़के का भी खर्च चलाती थी। अभी कुछ दिन पूर्व ही लड़के ने अपना मोबाइल खराब होने की बात कह कर पीड़ित लड़की का मोबाइल ले लिया था। लड़का जाति से ठाकुर और लड़की जाटव बताई जा रही है।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top