Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

बाप ने बीमारी के नाम पर रची साजिश, एक्स हसबैंड ने RAPE कर दे दी मौत

 Anurag Tiwari |  2016-09-05 03:56:44.0

Samia, Murder, Rape, Lahore, Honour Killingतहलका वेब टीम

लाहौर. वह दुबई से अपने बीमार पिता को देखने पहुंची थी, उसे ज़रा भी अंदाजा नहीं था कि वह एक खौफनाक साजिश में फंसने वाली है. उसका न केवल क़त्ल हुआ बल्कि उसके पूर्व पति ने मारने से पहले उसके साथ रेप भी किया.

मामला पाकिस्तान के पंजाब में पाकिस्तानी मूल की ब्रिटिश महिला की हत्या का है. सामिया शाहिद नाम की महिला 15 जुलाई को पाकिस्तान पहुंचोई अपने बीमार पिता को देखने. पांच दिन बाद 20 जुलाई को वह मृत पायी गई. उसके पिता ने पुलिस को बताया कि उसकी मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई थी.

लेकिन अब मामले में नया मोड़ आ गया है. उसे मारने से पहले पूर्व पति ने कथित झूठी शान के लिए पहले उससे रेप भी किया था. मामला तबै खुला जब ब्रिटिश सांसद नाज शाह ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ को खत लिखा. उन्होंने खत लिखकर आशंका जाहिर की कि यह झूठी शान के लिए की गई हो सकती है. पीआएम नवाज़ शर्रिफ के निर्देश पर पुलिस अफसर अबू बकर खुदा बक्श की अगुवाई में एक हाई लेवल कमेटी ने जब जांच की तो पता चला कि सामिया की हत्या की गई थी.


Samia, Murder, Rape, Lahore, Honour Killing

अबू बकर खुदा बक्श ने पाकिस्तानी न्यूज़पेपर ‘डॉन’ को बताया कि फोरेंसिक रिपोर्ट से रेप की बात सामने आई है और उसके पूर्व पति के सीमेन से डीएनए रिपोर्ट का मिलान भी हुआ है.

Samia, Murder, Rape, Lahore, Honour Killing

अब पुलिस ने सामिया के पूर्व पति शकील और उसके पिता चौधरी शाहिद को हत्या के आरोप में पुलिस हिरासत में ले लिया हैं. पुलिस के मुताबिक़ शकील ने हत्या की बात स्वीकार कर ली है, उसने पुलिस को बताया कि सामिया ने अपनी पसंद से दूसरी शादी कर ली थी इसलिए उसका कत्ल कर दिया गया.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top