Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

यूपी विधानसभा चुनाव 2017: मायावती ने जारी की तीसरी लिस्‍ट, देखें सूची

 Girish |  2017-01-07 06:14:23.0



तहलका न्‍यूज ब्‍यूरो
लखनऊ:
बसपा सुप्रीमो मायावती ने शनिवार को यूपी में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए 100 उम्‍मीदवारों की लिस्‍ट जारी की है। अबतक बसपा के 300 प्रत्याशियों की घोषणा कर चुकी है।

इसमें उन्नाव से सुरेश पाल, भगवंतनगर से शशांक शेखर सिंह, पुरवा से अनिल सिंह को बीएसपी प्रत्याशी बनाया गया है। बछरावां से श्यमा सुंदर भारती, हरचंदपुर से मनीष सिंह, रायबरेली से शहबाज खान और सलोन से बृजलाल पासी को टिकट दिया गया है। टिकटसरैनी से ठाकुर प्रसाद यादव को टिकट दिया गया है।

वहीं, सरैनी से ठाकुर प्रसाद यादव, ऊंचाहार से विवेक सिंह, कुर्सी से वीपी सिंह, रामनगर से मोहम्मद हाफिज भारती को टिकट दिया गया है। बाराबंकी से सुरेंद्र सिंह वर्मा, जैदपुर से कु.मीता गौतम, दरियाबाद से मो.मुबस्सिर खान, हैदरगढ़ से कमला प्रसाद को टिकट दिया गया है।जहानाबाद से रामनायण निषाद, बिंदगी से सुखदेव प्रसाद वर्मा, फतेहपुर से समीर त्रिवेदी, अयाह शाह से देव कुमार को टिकट दिया गया है।


हुसैनगंज से मो.आसिफ शेख, खागा से सुनील कुमार गौतम, रामपुर खास से अशोक कुमार सिंह को BSP का टिकट दिया गया है। ललितपुर सदर से संतोष कुमार कुशवाहा, ललितपुर महरौनी से फेरन लाल अहिरवार, हमीरपुर सदर से संजय कुमार दीक्षित को टिकट दिया गया है। हमीरपुर राठ से अनिल अहिरवार, महोबा सदर से अरिमर्दन सिंह, महोबा चरखारी से जितेंद्र कुमार मिश्रा को टिकट दिया गया है।

बांदा के तिंदवारी से जगदीश प्रजापति, बबेरू से किरन यादव, नरैनी से गयाचरण दिनकर, बांदा सदर से मधुसूदन कुशवाहा को टिकट दिया गया है। चित्रकूट सदर से जगदीश प्रसाद गौतम, चित्रकूट के मानिकपुर से चंद्रभान सिंह पटेल, बलरामपुर के तुलसीपुर से डॉ.केके सचान को टिकट दिया गया है। बलरानपुर गैसड़ी से अलाउद्दीन खां, उतरौला से मो.परवेज अहमद, बलरामपुर से राम सागर अकेला को टिकट मिला है।

बाबागंज से दयाराम पासी, कुंडा से परवेज अख्तर अंसारी, विश्वनाथगंज से प्रेम आनंद त्रिपाठी,प्रतापगढ़ सदर से अशोक त्रिपाठी को टिकट दिया गया है। पट्टी से कुंवर शक्ति सिंह, रानीगंज से शकील अहमद, सिराथू से सईदुर्रब, मंझनपुर से इंद्रजीत सरोज, चायल से आसिफ जाफरी को टिकट दिया गया है। फाफामऊ से मनोज पांडेय, सोरांव से गीता पासी, फूलपुरसे मो.मशरुर, प्रतापपुर से मुजतबा सिद्दी, हंडिया से हाकिम लाल बिंद को टिकट दिया गया है।

मेजा से सुरेंद्र मिश्रा, करछना से दीपक पटेल, इलाहाबाद पश्चिम से पूजा पाल, दक्षिण से मासूक खां, और उत्तर से अमित श्रीवास्तव को टिकट दिया गया है। बारा से अशोक कुमार गौतम को BSP प्रत्याशी बनाया गया है। कोरांव से राजबली जैसल, माधौगढ़ से गिरीश अवस्थी, कपली से छोटे सिंह, उरई से अजय सिंह, बबीना से कृष्णपाल राजपूत को टिकट दिया गया है। झांसी नगर से सीताराम कुशवाहा, मऊरानीपुर से प्रागी लाल अहिरवार, गरौठा से डॉ.अरुण मिश्रा को टिकट दिया गया है।







  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top