Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे अभी कच्‍चा है: मायावती

 Girish Tiwari |  2016-11-21 06:52:16.0

mayawati

तहलका न्‍यूज ब्‍यूरो
नई दिल्‍ली:
बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने 500 और 1,000 रुपए की नोटबंदी पर मोदी सरकार की सोच को जनविरोधी और दमनकारी बताया है। उन्होंने कहा कि बीजेपी के शीर्ष नेताओं और मंत्रियों को इससे भले ही कोई परेशानी नहीं आ रही हो, लेकिन देश के करोड़ों लोगों को भारी दिक्कत हो रही है। मायावती नेे कहा कि राजनीतिक स्वार्थ के लिए नोटबंदी का फैसला लिया गया। उन्‍होंने कहा कि सदन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी क्यों नहीं आ रहे हैं। पीएम विपक्ष के सवालो के जवाब क्यो नही देर हैं। दाल में कुछ नही बहुत कुछ काला है।

साथ ही मायावती ने सीएम अखिलेश यादव के ड्रीम प्रोजेक्‍ट लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर बोलते हुुए कहा कि अभी ये एक्‍सप्रेस वे कच्‍चा है। लेकिन सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव और सरकार के मुखिया ये जानते हैं कि 2017 विधानसभा चुनाव में वे हार रहे हैं और फिर दोबारा सपा सरकार नहीं आनी इसलिए वे जल्‍दी से जल्‍दी एक्‍सप्रेस वे उद्घाटन कर रहें हैं। उन्‍होंने कहा कि आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे का उद्घाटन चुनावी है।


मायावती ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी की परिवर्तन रैली को फ्लाॅप करार देते हुए कहा है कि रैली के लिए पड़ोसी राज्यों से भाड़े की भीड़ जुटाने की कोशिश हुई। इसके अलावा आगरा में रैली के बाद पीएम बगल में ही कानपुर देहात के रेलवे दुर्घटना स्थल पर नहीं गए। सीएम अखिलेश यादव ने भी घटना स्थल का दौरा नहीं किया। यह जनहित की अनदेखी है।

इसकी अनदेखी करने के बजाए उन्हें दूर करने के लिए केवल घोषणाएं नहीं बल्कि सार्थक प्रयास करना चाहिए। पिछले लगभग 15 दिनों से लोगों में त्राहि-त्राहि मची है। जनता को अपनी मेहनत की कमाई का पैसा भी बैंको से नहीं मिल पा रहा है।

मायावती ने रेल दुर्घटना की उच्च स्तरीय और समयबद्ध जांच की मांग की है। उन्होंने कहा कि जो भी मुख्य दोषी हैं। उनके विरूद्ध सख्त कानूनी कार्रवाई हो।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top