Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

BSP नेताओं के अभद्र नारे: 'दयाशंकर अपनी बेटी पेश करो, अपनी बहन पेश करो'

 Abhishek Tripathi |  2016-07-21 06:54:51.0

bsp_supporters_protest2तहलका न्यूज ब्यूरो
लखनऊ. बसपा सुप्रीमो मायावती के खिलाफ दयाशंकर की आपत्तिजनक टिप्पणी के बाद सड़क पर उतरे बीएसपी नेता और कार्यकर्ता दो कदम आगे निकले हैं। नारी सम्मान के लिए प्रदर्शन कर रहे बीएसपी वाले नारी के लिए ही अपशबद प्रयोग कर रहे हैं। लखनऊ स्थित अंबेडकर प्रतिमा के पास प्रदर्शन कर रहे हजारों बीएसपी कार्यकर्ताओं ने सबसे पहले दयाशंकर का पुतला फूंका और बाद में अभद्र नारे लगाए। बीएसपी वालों ने लगाया नारा 'दयाशंकर अपनी बेटी को पेश करो, अपनी बहन पेश करो और अपनी पत्नी पेश करो।'


bsp_supporters_protest1

लखनऊ के वरिष्ठ पत्रकार हेमंत तिवारी ने कहा कि दयाशंकर का बयान गलत था कड़ी कार्रवाई भी हुई, लेकिन हज़रतगंज में दयाशंकर को लेकर जो भद्दी-भद्दी गालियां मंच से दी जा रही हैं। मायावती उस पर क्या कहेंगी या फिर बसपा संसद में भी यही गालियां दोहराएगी? उन्होंने कहा कि दयाशंकर से अपनी बहन पेश करने की मांग सार्वजानिक मंच से की जा रही है। उनकी बहन का क्या कुसूर है। कृपया सबको इस पर भी मुखर होना चाहिए। वरना मीडिया भी अपनी जिम्मेदारी से नहीं बच सकेगी। उस पर भी ऊंगली उठेगी।


bsp_supporters_protest3

बसपा के वरिष्ठ नेता नसीमुद्दीन सिद्दिकी ने ऐलान करते हुए कहा कि जब तक दयाशंकर गिरफ्तार नहीं होगा तब तक धरना खत्म नहीं होगा। सभी बसपा नेता और कार्यकर्ता हजरतगंज में ही बैठे रहेंगे। वहीं, यूपी की बलिया पुलिस जब दयाशंकर के घर उन्हें गिरफ्तार करने के लिए पहुंची तो वे नहीं मिले। बताया जा रहा है कि वे अभद्र टिप्पणी करने के बाद से ही फरार हैं। ऐसे में यूपी के सीएम अखिलेश यादव के सख्त निर्देश के बाद सर्विलांस के जरिए दयाशंकर की लोकेशन पता की जा रही है।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top