Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

BJP नेता का बयान: मौर्य को बसपा से ज्यादा बड़ा सम्मान सपा नहीं दे सकती

 Abhishek Tripathi |  2016-06-24 02:01:38.0

swami_prasad_mauryaतहलका न्यूज ब्यूरो
भरथना. केंद्रीय मंत्री डॉ. रामशंकर कठेरिया ने एक बार अपने बयान से सुर्खियों में हैं। कठेरिया ने कहा है कि स्वामी प्रसाद मौर्य के पार्टी छोड़ने से बसपा में भगदड़ मचेगी और सपा में कलह भी मचेगी। कहा जाता है कि सैफई में सिर्फ सैफई ब्रांडेड नेता ही लोगों को स्वीकार्य है। बता दें कि मौर्य बसपा के दूसरे सबसे बड़े कद्दावर नेता थे।


डॉ. कठेरिया ने गुरुवार को अपने पैतृक गांव नगरिया सरावा में बसपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य द्वारा पार्टी से इस्तीफा देने पर प्रेस को बताया कि मौर्य विगत वर्ष पूर्व सम्पन्न हुए विधान सभा के आम चुनावों में ही बसपा छोड़ना चाहते थे। लेकिन बसपा सुप्रीमो के मनाने और मौर्य की डिमाण्ड पूरी करने पर उन्हें पार्टी में रोक लिया था। उन्होंने बताया कि सपा में मौर्य के शामिल होने के बाद सपा का पारिवारिक कलह कुछ ही दिनों में और अधिक बढ़कर सड़कों पर आ जाएगा। जो जग हंसाई के अलावा और कुछ नहीं होगा।


बसपा ने दिया है बहुत सम्मान
डॉ. कठेरिया ने कहा कि मौर्य को बसपा से ज्यादा बड़ा सम्मान सपा नहीं दे सकती। सपा में सिर्फ सैंफई ब्रांड नेताओं के अलावा किसी का कहीं कोई सम्मान नहीं है। मौर्य के पार्टी छोड़ने से बसपा सुप्रीमो मायावती की मुश्किलें दिनोंदिन बढ़ना लाजमी हैं। बहुत जल्द ढाई दर्जन से अधिक बसपा विधायक पार्टी छोडने का मन बना चुके हैं।


इनके पार्टी छोड़ते ही बसपा में भूचाल आने जैसी स्थिति बन जाएगी। सपा-बसपा की दोनों ही पार्टियों की स्थितियों से प्रदेश की जनता पूरी तरह बाकिफ हो चुकी है और अब प्रदेश की जनता बीजेपी की ओर निहार रही है। ऐसे में यूपी चुनाव आए और बीजेपी को प्रदेश की कमान सौंपी जाए।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top