Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

राजधानी की धड़कनें रोकने की कोशिश, तस्वीरों में देखिए BSP का 'गुस्सा'

 Abhishek Tripathi |  2016-07-21 03:59:01.0

bsp_protest_lucknow1तहलका न्यूज ब्यूरो
लखनऊ. बीएसपी प्रमुख मायावती को वेश्‍या से बदतर बताने वाले यूपी बीजेपी उपाध्‍यक्ष दयाशंकर सिंह के खिलाफ बीएसपी ने मोर्चा खोल दिया है। बीएसपी कार्यकर्ता बीजेपी नेता के खिलाफ सड़क पर उतरकर विरोध-प्रदर्शन कर रहे हैं। लखनऊ के हजरतगंज में गुरुवार सुबह भारी संख्या में बीएसपी कार्यकर्ताओं ने बीजेपी और दयाशंकर के खिलाफ नारे लगाकर विरोध जताया।


bsp_protest_lucknow2

दयाशंकर के खिलाफ केस दर्ज
बीएसपी नेता नसीमुद्दीन सिद्दीकी का आरोप है कि बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के इशारे पर दयाशंकर सिंह ने मायावती के खिलाफ अपशब्द का इस्तेमाल किया। बीएसपी सांसद और मायावती के सलाहकार सतीशचंद्र मिश्र ने कहा कि वो इस मामले को अदालत में लेकर जाएंगे। जबकि बसपा नेता मेवालाल ने लखनऊ के हजरतगंज कोतवाली में इस बयान के लिए दयाशंकर के खि‍लाफ एफआईआर दर्ज करा दी।


bsp_protest_lucknow3

बीजेपी से 6 साल के लिए दयाशंकर निष्कासित
वहीं यूपी बीजेपी उपाध्‍यक्ष दयाशंकर सिंह के बयान को तुल पकड़ते ही पार्टी ने उन्हें 6 साल के लिए निष्कासित कर दिया है। दरअसल दयाशंकर सिंह ने मंगलवार को टिकट बिक्री मामले पर टिप्पणी करते हुए कहा था कि मायावती जिस तरह से मोलभाव कर रही हैं इस तरह एक वेश्या भी अपने पेशे को लेकर नहीं करती। उन्होंने ने मऊ में यह विवादित बयान दिया।


bsp_protest_lucknow4

मायावती ने संसद में सरकार को घेरा
राज्यसभा में समूचे विपक्ष ने बयान देने वाले बीजेपी नेता को गिरफ्तार करने के साथ निंदा प्रस्ताव लाने की मांग की। संसद में गुरुवार को बीजेपी दलितों के मुद्दे पर अपने नेता के बयान के बाद बैकफुट पर आ गई। इस मामले में राज्यसभा में पूरा विपक्ष मायावती के साथ में सरकार के खिलाफ एकजुट हो गया। विपक्ष ने बयान देने वाले दयाशंकर सिंह को एससी-एसटी एक्ट में गिरफ्तार करने की मांग की।


bsp_protest_lucknow

दयाशंकर ने मांगी माफी
विवाद बढ़ने पर पार्टी आलाकमान के दवाब में दयाशंकर सिंह ने अपने बयान पर मायावती से माफी मांग ली है। उन्होंने बयान पर खेद जताते हुए कहा कि अगर मायावती चाहती हैं तो वो जेल जाने को भी तैयार हैं। दयाशंकर ने सफाई दी कि उन्होंने ऐसा कुछ नहीं कहा है। उन्होंने कहा कि अगर मेरी बात से कोई आहत है तो मैं खेद प्रकट करता हूं। बीजेपी नेता ने कहा था कि आरके चौधरी और स्वामी प्रसाद मौर्य ने आरोप लगाया था कि मायावती पैसा लेकर टिकट देती हैं और टिकट काट भी देती हैं तो ये उनके चरित्र में हैं और मैंने कहा था कि ये चरित्र संकट है।


bsp_protest_lucknow5

https://twitter.com/ExSecular/status/755967053526290433

https://twitter.com/ANI_news/status/755702845110910976

bsp_protest_lucknow7

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top