Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

बुलंदशहर कांड: हैवानों से आधे घंटे तक लड़ी थी बच्ची, पापा-पापा चिल्लाती रही...

 Abhishek Tripathi |  2016-08-02 04:14:12.0

gangrape_victimतहलका न्यूज ब्यूरो
बुलंदशहर. यूपी के बुलंदशहर गैंगरेप में एक चौंकाने वाली बात सामने आई है कि जिस नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप हुआ वो मार्शल आर्ट की ट्रेनिंग की बदौलत आधे घंटे तक हैवानों से लड़ती रही। बुलंदशहर की उस अंधेरी सुनसान रात में खुद औऱ परिवार को हैवानों से घिरा देखर बहादुर लड़की ने हिम्मत नहीं हारी थी। हैवानों के चंगुल में फंसी बहादुर बच्ची पापा-पापा चिल्लाती रही और हैवानों से घिरा उसका अभागा पापा परिवार की जान बचाने के लिए विवश खड़ा रहा।


स्कूल में मार्शल आर्ट्स की ट्रेनिंग ली थी। उसकी बदौलत उसने हैवानों का मुकाबला किया। बलात्कार करने पर आमादा बदमाश उसके सामने पस्त हो गए तो उन्होंने कायरता दिखाई। पिता और भाई को मारने देने की धमकी देकर बेटी के हौसले को हरा दिया। बदले में फिर उसे मिला जिंदगी भर का जख्म।


पीड़िता के परिवार से दर्द और सहमा सहा नहीं जा रहा है। परिवार ने अल्टीमेटम दे दिया है कि 3 महीने में इंसाफ नहीं मिला तो परिवार अपनी जान दे देगा। पुलिस ने तीन महीने में आरोपियों को उनके अंजाम तक पहुंचाने का वादा किया है।


यूपी सरकार को बदनाम करने की साजिश: आजम खान
गैंगरेप की इस घटना ने यूपी सरकार और पुलिस को हिला दिया है। आनन-फानन में जिले के एसएसपी से लेकर सिपाही तक सस्पेंड किए गए हैं लेकिन इन सबसे न दर्द मिटेगा, न सदमा जाएगा। परिवार के दर्द का एहसास सारे देश को है लेकिन यूपी के कैबिनेट मंत्री आजम खान को या तो दर्द का एहसास नहीं या वो एहसास करना नहीं चाहते। आजम खान ने निष्कर्ष निकाला है कि यूपी सरकार को बदनाम करने की साजिश रची गई है।


आजम ने कहा 'सरकार को चाहिए की वो इस कांड की इस तरह भी जांच करे कि कहीं इसके पीछे उन लोगों का हाथ तो नहीं जो सत्ता में आना चाहते हैं और सपा सरकार को बदनाम करना चाहते हैं।'


बावरिया गैंग पर शक, तीन गिरफ्तार
यूपी के बुलंदशहर में शुक्रवार को हुए गैंगरेप में पुलिस ने बावरिया गिरोह पर शक जताया है। पुलिस ने इस गिरोह के एक शख्स सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार भी किया है। कई लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ हो रही है।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top