Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

श्री श्री रविशंकर से मिले मारे जा चुके आतंकी बुरहान वानी के पिता

 Abhishek Tripathi |  2016-08-28 04:10:59.0

burhan_vani_fatherतहलका न्यूज ब्यूरो
बेंगलुरु. हिज्बुल मुजाहिद्दीन के आतंकवादी बुरहान वानी के पिता और आध्यात्मिक गुरु श्री श्री रविशंकर के बीच शनिवार को बेंगलुरु में श्री श्री के आश्रम में मुलाकात हुई। जम्मू कश्मीर में 8 जुलाई को भारतीय सैन्य बलों द्वारा आतंकवादी बुरहान वानी मार गिराया गया था जिसके बाद से कश्मीर में विरोध प्रदर्शनों और हिंसा का दौर कायम है। शनिवार शाम श्री श्री ने ट्विटर पर अपनी और बुरहान के पिता की तस्वीर पोस्ट की। उन्होंने लिखा- मुजफ्फर वानी, बुरहान वानी के पिता, दो दिन आश्रम में रहे। हमने कई मसलों पर बातचीत की।


दोनों के बीच की मुलाकात की खबर आर्ट ऑफ लिविंग फाउंडेशन ने रीट्वीट भी की। आर्ट ऑफ लिविंग फाउंडेशन की ओर से कहा गया- श्री मुजफ्फर वानी दो दिन के लिए आश्रम में थे। दोनों के बीच वर्तमान हालातों, तकलीफों पर बात हुई। इस पर भी बात की गई कि घाटी में किस प्रकार से शांति और सामान्य माहौल कायम किया जा सकता है। बातचीत एकदम निजी और मानवीय कोण से हुई।


मीटिंग के बाद मुजफ्फर वानी ने कहा- मैं वहां इलाज के लिए गया था और किसी बीमारी के इलाज के लिए आश्रम में रहा। श्री श्री ने मुझसे कुछ नहीं मांगा। उन्होंने ज्यादा से ज्यादा मुझसे लगभग पांच मिनट बात की। उन्होंने कहा- मैं अपने लिए कुछ दवाएं लेकर आया हूं।


बता दें कि कश्मीर में बुरहान वानी की मौत के बाद पनपी सुरक्षा बलों और विरोध प्रदर्शनकारियों के बीच की झड़पों के चलते 70 लोग मारे जा चुके हैं और 11 हजार से ज्यादा लोग मारे जा चुके हैं। इस बीच जम्मू कश्मीर की सीएम महबूबा मुफ्ती हालात को संभालने संबंधी कदमों पर चर्चा आदि के लिए शनिवार को पीएम मोदी से मिलीं।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top