Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

पेट में मरा हुआ बच्चा लेकर क्वीन मेरी अस्पताल में बैठी है यह महिला

 Sabahat Vijeta |  2016-09-03 16:45:48.0

queen mery


तहलका न्यूज़ ब्यूरो


लखनऊ. राजधानी लखनऊ का प्रतिष्ठित क्वीन मेरी अस्पताल एक गरीब गर्भवती महिला को पिछले 72 घंटों से लेबर रुम में बिठाए हुए है. लेबर रूम में बैठी महिला के पेट में बच्चा मर चुका है लेकिन यहाँ के डाक्टर उसके इलाज की कोई व्यवस्था नहीं कर रहे हैं.


एक अस्पताल के लापरवाह प्रशासन की वजह से हाल ही में दाना मांझी अपनी पत्नी की लाश को कंधे पर उठाकर 12 किलोमीटर पैदल चला था तो अब एक दाना मांझी लखनऊ के क्वीन मेरी अस्पताल के डाक्टरों की जी हुजूरी में लगा है कि शायद कोई डाक्टर पसीज जाए और माँ को मरने से बचा ले.


हद तो यह है कि अपने पेट में ही अपने बच्चे को खो चुकी महिला का इलाज सिर्फ इसलिए नहीं हो रहा है और उसका पति इलाज में कुछ भी खर्च कर पाने की स्थिति में नहीं है. काज़िम मिर्ज़ा की पत्नी अफरोज़ के पेट में बच्चा मरे हुए 72 घंटे से ज्यादा बीत चुके है. अब तक तो मरे हुए बच्चे की लाश भी पेट में सड़ने लगी होगी लेकिन अस्पताल प्रशासन की संवेदनहीनता की वजह से उसका इलाज नहीं हो पा रहा है,


इस महिला के इलाज की व्यवस्था करने के लिए हालांकि लखनऊ के सी.एम.ओ, ए.डी.एम और एसपी की सिफारिश के बाद ऐसा हो रहा है, इस महिला का नाम अफरोज और उनके पति का नाम काज़िम मिर्ज़ा है.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top