Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

इंदिरा गांधी की हत्या पर बनी फिल्म '31 अक्टूबर' को सेंसर बोर्ड ने दी मंजूरी

 Anurag Tiwari |  2016-08-08 10:42:13.0

31 October, Film, Soha Ali Khan, Indira Gandhi, Assisnation, Veer Das, Censor Board तहलका न्यूज एंटरटेनमेंट ब्यूरो

मुंबई. हैरी सचदेवा लिखित निर्मित तथा सोहा अली खान और वीरदास अभिनीत फिल्म '31 अक्टूबर' यह पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी इनके हत्या पर आधारित है , इस फिल्म के प्रदर्शन पर सब की नजरे टिकी हुई है।

फिल्म पर ताजा अपडेट यह है कि, फिल्म प्रमाणपत्र सेंसर बोर्ड की समीक्षा समिति (सीबीएफसी) ने चार महीने के इंतजार के बाद फिल्म को पारित किया गया है।

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म निर्माता शिवाजी लोटन पाटिल द्वारा निर्देशित फिल्म की कहानी वास्तविक जीवन पर आधारित है और इसे नाटकीयढंग से फिल्माया गया है, यह भारतीय इतिहास में सबसे बुरे दिनों में से एक बुरे दिन की कहानी है।

आगे की स्लाइड में पढ़िए क्यों लगा फिल्म को सेंसर बोर्ड से क्लियर होने में





31 October, Film, Soha Ali Khan, Indira Gandhi, Assisnation, Veer Das, Censor Board

निर्माता हैरी कहते है "हमें सेंसर बोर्ड को यह समझने में वक्त लगा की कई सीन कट नहीं कर सकते जो की सच्चाई को दर्शाते है और वह सीन फिल्म की कहानी के लिए बहुत महत्वपूर्ण है। हम यह विषय परदे पर इस लिए लाये है की इस विषय के साथ न्याय हो।

मैजिकल ड्रीम्स प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड और हैरी सचदेवा द्वारा निर्मित और शिवाजी लोटन पाटिल द्वारा निर्देशित फिल्म '31 अक्टूबर' में सोहा अली खान और वीर दास मुख्य भूमिका में हैं, यह फिल्म जल्द ही सिनेमाघरो में प्रदर्शित होगी।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top