Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

यूपी में साम्प्रदायिकता फैलाने का प्रयास कर रहा है केन्द्र : गुलाम नबी आज़ाद

 Sabahat Vijeta |  2016-06-16 13:28:43.0

Ghulam-Nabi-Azad




  • अमेठी-रायबरेली के अलावा यूपी के दूसरे शहरों में भी प्रचार करेंगी प्रियंका गांधी


तहलका न्यूज़ ब्यूरो


लखनऊ. उत्तर प्रदेश कांग्रेस के प्रभारी गुलाम नबी आजाद ने आज लखनऊ में कहा कि केन्द्र सरकार सोची-समझी साजिश के तहत साम्प्रदायिकता फैलाने का काम कर रही है. उन्होंने कहा कि आश्चर्य की बात तो यह है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने साम्प्रदायिकता के मुद्दे पर कभी अपने किसी मंत्री को कोई नसीहत नहीं दी.


उत्तर प्रदेश कांग्रेस के प्रभारी बनने के बाद आज लखनऊ पहुंचे गुलाम नबी आजाद ने कहा कि यूपी के नये प्रदेश अध्यक्ष के लिए अभी किसी का नाम तय नहीं किया गया है. उन्होंने कहा कि 2017 के चुनाव में उत्तर प्रदेश में कांग्रेस की स्थितियां बेहतर होंगी. प्रियंका गांधी को लेकर उठ रहे सवालों पर उनसे पूछा गया तो श्री आजाद ने कहा कि आशा करता हूं कि प्रियंका गांधी के प्रचार का दायरा इस बार बढ़ेगा और वह इस बार अमेठी - रायबरेली के बाहर भी प्रचार करने के लिए निकलेंगी.


कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने को लेकर चल रही कयासबाजियों पर विराम लगाते हुए गुलाम नबी आज़ाद ने कहा कि राहुल गांधी कभी भी बन सकते हैं पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष.


उत्तर प्रदेश कांग्रेस के प्रभारी गुलाम नबी आजाद ने कहा कि कांग्रेस धर्म और जातियों की राजनीति नहीं करती है. उन्होंने कहा कि देश को धर्म के नाम पर नहीं बांटने दिया जाएगा. लगातार बढ़ रही महंगाई का मुद्दा भी उन्होंने उठाया. उन्होंने कहा कि दाल और सब्जियों की कीमतें लगातार बढ़ती जा रही हैं और बढ़ती कीमतों की तरफ केन्द्र सरकार का ज़रा भी ध्यान नहीं है.


गुलाम नबी आज़ाद ने कहा कि यूपी में किसानों की समस्याओं की अनदेखी हो रही है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस अपनी संख्या बढ़ाने के साथ विकास के लिए लड़ेगी यह चुनाव. श्री आजाद ने कहा कि उत्तर प्रदेश इन दिनों साम्प्रदायिकता से जूझ रहा है. यूपी के हालात ठीक नहीं हैं, लेकिन कांग्रेस चुनाव के लिए तैयार है.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top