Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

प्रभु की रेलवे ने बिठवा दिया केंद्रीय मंत्री को थाने में

 Anurag Tiwari |  2016-07-17 13:45:51.0

[caption id="attachment_96227" align="aligncenter" width="1024"]anupriya patel, minister of state for health and family welfare, mughalsarai, mirzpaur, sures prabhu, indian railway आरपीएफ के इंस्पेक्टर के ऑफिस में बैठी केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण राज्यमंत्री अनुप्रिया पटेल[/caption]

तहलका न्यूज ब्यूरो

मुगलसराय. आए दिन अपने अच्छे काम के लिए सोशल मीडिया पर चर्चित रहने वाली भारतीय रेलवे की वयवस्था ने केंद्र सरकार की एक मंत्री को थाने में बैठने पर मजबूर कर दिया।

शनिवार की रात हाल ही में केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण राज्यमंत्री बनीं अनुप्रिया पटेल को रेलवे के ऑफिसर्स की घोर लापरवाही का खामियाजा भुगतान पड़ा। वे अपने संसदीय क्षेत्र मिर्ज़ापुर के दौरे के बाद दिल्ली वापस जाने के लिए, मुगलसराय रेलवे स्टेशन पहुँचीं थीं। लेकिन उनके वहां पहुँचने पर, प्रोटोकॉल होने के बावजूद वीआईपी वेटिंग लाउन्ज बंद पड़ा रहा और जिम्मेदार अफसर नदारद रहे। अनुप्रिया पटेल को मजबूरन आरपीएफ थाने की शरण लेनी पड़ी और ट्रेन का इंतजार करना पड़ा। अब डीआरएम जांच कर दोषी अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की बात कह रहे हैं।

मिली जानकारी के अनुसार केंद्रीय राज्यमंत्री अनुप्रिया पटेल मिर्जापुर में कई कार्यक्रमों में भाग लेने बाद दिल्ली जाने के लिए पटना राजधानी एक्सप्रेस पकड़ने के लिए रात 9 बजकर 40 मिनट पर मुगलसराय स्टेशन पहुंची थीं। वहां उन्हें वीआईपी लाउन्ज बंद मिला। वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने आरपीएफ इंस्पेक्टर के आफिस में उनके बैठने की व्यवस्था की। पटना-दिल्ली राजधानी अपने निर्धारित समय से आई, जिसके बाद अनुप्रिया दिल्ली के लिए रवाना हो गईं। उधर, डीआरएम किशोर कुमार ने बताया कि वह अवकाश पर हैं। प्रोटोकॉल जारी होने के बाद भी इस तरह की लापरवाही की जांच कराई जाएगी।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top