Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

चम्पक लाल जी Happy Birthday

 Sabahat Vijeta |  2016-08-19 18:43:57.0

 tarak mehta champak chacha
तहलका न्यूज़ ब्यूरो


मुम्बई. सब टीवी पर प्रसारित होने वाले हिन्दुस्तान के सबसे लोकप्रिय सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के मुख्य किरदार चम्पक लाल जयन्ती लाल यानी अमित भट्ट का आज जन्मदिन है. आज उन्होंने ज़िन्दगी के 43 बसन्त पूरे कर लिये. टेलिविज़न देखने वाले जो दर्शक इस सीरियल के मुरीद हैं उनमें से ज़्यादातर यह बात नहीं जानते होंगे कि चम्पक लाल अभी सिर्फ 43 साल के ही हैं.


amit bhatt


सौराष्ट्र (गुजरात) के मूल निवासी अमित भट्ट मूलत: थियेटर से ताल्लुक रखते हैं. तारक मेहता का उल्टा चश्मा से पहले भी उन्होंने कई सीरियल किये. यस बॉस. चुपके-चुपके. फनी फैमली.काम और गुपशुप काफी शाप में अभिनय किया है लेकिन उनकी असल पहचान बनी तारक मेहता का उल्टा चश्मा से.


tarak mehta


इस शो की शुरुआत 28 जुलाई 2008 में हुई थी और अब तक इसके करीब 1900 एपिसोड प्रसारित हो चुके हैं. इस सीरियल का हर किरदार अपनी तरफ खींचता नज़र आता है. सीरियल का हर डायलाग होठों पर मुस्कान बिखेर देता है. इस सीरियल अमित भट्ट चाचा जी यानी चम्पक लाल को तकरीबन सभी लोग पहचानते हैं. लेकिन उन्हें जानने वालों में बहुत कम ऐसे होंगे जो यह जानते हों कि यह अभिनेता बूढ़ा नहीं बल्कि सिर्फ 43 बरस का नौजवान है और जुड़वाँ बच्चों देव और दीप का बाप है.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top