Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

चिट फंड घोटाला: ममता बनर्जी के आए बुरे दिन, TMC सांसद सुदीप बंदोपाध्याय गिरफ्तार

 Abhishek Tripathi |  2017-01-03 13:16:03.0

तहलका न्यूज ब्यूरो
कोलकाता. तृणमूल कांग्रेस सांसद सुदीप बंदोपाध्याय को मंगलवार को रोजवैली चिटफंड घोटाला मामले में पूछताछ के बाद सीबीआई ने गिरफ्तार कर लिया। इस मामले में सुदीप बंदोपाध्याय सीबीआई के सामने पेश हुए। सीबीआई ने सुदीप बंदोपाध्याय से पूछताछ की। केंद्रीय जांच एजेंसी ने पूछताछ के लिए तीसरा नोटिस जारी किया था। पहले के दो नोटिसों का तृणमूल सांसद ने कोई जवाब नहीं दिया था।

इससे पहले सीबीआई के नोटिस पर सुदीप बांदोपाध्याय ने कहा था कि मुझे नहीं पता कि मुझे क्यों नोटिस भेजा जा रहा है। यही जानने के लिए मैं आया हूं।

वहीं, इसी मामले में टीएमसी के एक अन्य सांसद तपस पाल से पिछले हफ्ते पूछताछ हुई थी। टीएमसी ने सीबीआई की कार्रवाई में अचानक आई तेजी के लिए केंद्र की मोदी सरकार पर आरोप लगाया है और कहा कि ये बदले की कार्रवाई है। टीएमसी का कहना है कि नोटबंदी के खिलाफ टीएमसी के अभियान के बदले ये कार्रवाई की जा रही है।

सुप्रीम कोर्ट के निर्देश पर सीबीआई करोड़ों रुपये के चिट फंड घोटाले की जांच कर रही है। इससे पहले टीएमसी के ही एक और सांसद कुणाल घोष और श्रींजॉय बोस और राज्य सरकार में मंत्री मदन मित्रा को गिरफ्तार भी किया गया था।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top