Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

ट्रेन में सीट को लेकर मारपीट, एक यात्री की दर्दनाक मौत

 Tahlka News |  2016-03-20 13:26:37.0

a1तहलका न्यूज ब्यूरो
मेरठ, 20 मार्च. कोच्चि से मेरठ आ रही देहरादून एक्सप्रेस में सीट को लेकर हुए संघर्ष में एक यात्री की मौत हो गई जबकि सात यात्री गंभीर रूप से घायल हो गये हैं। ट्रेन आज दिन में मेरठ कैंट रेलवे स्टेशन पर ट्रेन रुकी तो उसमें मृतक व घायलों को एक टेंपों में भूसे की तरह भरकर जिला अस्पताल भिजवाया गया। इतनी बड़ी घटना होने के बाद भी कोई अधिकारी मौके पर नहीं पहुंचा।

सहारनपुर निवासी आठ लोग केरल के कोच्चि में फर्नीचर व पॉलिस का काम करते हैं। वह कोच्चि-देहरादून एक्सप्रेस से सामान्य बोगी में सवार होकर सहारनपुर लौट रहे थे। घायल यात्री ने बताया कि कल रात करीब करीब 11:30 मेरठ जाने वाले कुछ युवक सीट पर बैठने को लेकर दो सरदारों से झगड़ रहे थे। सहारनपुर निवासी युवकों ने विरोध जताया तो इनके साथ भी कहासुनी हो गई। हालांकि अन्य यात्रियों ने किसी तरह मामला शांत करा दिया।


रविवार की दोपहर करीब डेढ़ बजे ट्रेन जब मेरठ सिटी स्टेशन पहुंची तो मेरठ आ रहे पांच युवक अपना सामान लेकर उतर गए लेकिन उनके दो साथी ट्रेन में सवार रहे और फोन कर छह-सात युवकों को बुला लिया जो धारदार हथियारों से लैस थे। करीब दो बजे ट्रेन जैसे ही मेरठ सिटी और कैंट रेलवे स्टेशन के बीच कासिमपुर खेड़ी पहुंची तभी मेरठ निवासी युवकों ने सहारनपुर वाले युवकों से मारपीट शुरू कर दी। सब पर चाकू व के साथ ही अन्य कई धारदार हथियारों से ताबड़तोड़ प्रहार कर दिए।

इस मारपीट व चाकूबाजी में सहारनपुर गडऩपुरा निवासी नासिर की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसके अन्य सात साथी बुरी तरह घायल हो गए। कैंट स्टेशन से कुछ पहले ही आरोपी युवकों ने चेन पुलिंग कर दी और जैसे ही ट्रेन धीमी हुई तो कूदकर फरार हो गए।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top