Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

CM अखिलेश का दावा, आंकड़ो के हिसाब से यूपी बेजोड़

 Tahlka News |  2016-08-20 08:52:16.0

akhilesh_yadav
तहलका न्यूज ब्यूरो

लखनऊ. 500 करोड़ की लगत से हस्तशिल्पियों के लिए बने अवध शिल्प ग्राम का उद्घाटन करने पहुंचे अखिलेश यादव ने विपक्षी दलों को चुनौती देते हुए कहा कि आकड़ो और काम पर बहस कर लें हमारी सरकार का काम सबसे आगे दिखेगा. हमने पूरे प्रदेश में संतुलित विकास किया है. 18 लाख लैपटाप बांटे और सडको का निर्माण किया.

अखिलेश ने कहा कि विपक्षी जानबूझ कर बहस को दूसरी दिशा में ले जाने की कोशिश कर रहे हैं मगर वे विकास पर बात करने से बचते हैं.


मुख्यमंत्री ने इशारो इशारो में नगला फतेहपुर की बिजली वाले बयांन के जरिये पीएम मोदी को भी निशाने पर लिया. अखिलेश ने कहा कि जल्दबाजी में दिया गया बयान कई बार उल्टा पड़ जाता है. जिस गाँव की फोटो लगायी गयी थी उसमे टीवी चलता दिखाई दे रहा था. अब वे ही बताये कि ये तस्वीर कहाँ की है. उन्होंने कहा कि गाँव में 1985 के मानको के हिसाब से बिजली की व्यवस्थाए की गयी थी बाद में बदले प्रतिमान के अनुसार काम किया गया.

अखिलेश ने कहा कि हमने हर गरीब का ध्यान रखते हुए योजनाये बनायीं न कि अपनी जीत हार का ध्यान रखा. आगरा में हम कभी नहीं जीते मगर वहां करोडो की योजनाये शुरू की हैं. लोग कहते हैं कि अमेरिका ने सड़के बनायीं और उन्ही सड़को ने अमेरिका बना दिया. समाजवादी सरकार ने भी इसीलिए रिकार्ड समय में एक्सप्रेस वे बना दिया.

अखिलेश ने कहा कि पुरे देश में अकेला यूपी ही है जहाँ एक साथ 4 शहरों में मेट्रो का काम हो रहा है और जिस तेजी से लखनऊ में मेट्रो का निर्माण हुआ है वह भी एक कीर्तिमान ही है.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top