Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

CM अखिलेश की PM मोदी को सलाह, गाय की सेवा करें, राजनीति नहीं

 Girish Tiwari |  2016-08-08 04:54:49.0

akhilesh-modi

तहलका न्‍यूूज ब्‍यूरो

लखनऊ: यूपी के सीएम अखिलेश यादव ने सोमवार को कैबिनेट बैठक के बाद पीएम नरेन्द्र मोदी को सलाह भी दे डाली . अखिलेश ने बीते दिनों मोदी की गोरक्षको पर की गयी टिप्पणी की तरफ इशारा करते हुए कहा कि गाय की सेवा करनी चाहिए उसपर राजनीती नहीं.

अखिलेश यादव ने तंजिया लहजे में कहा कि बीजेपी के पास गाय नहीं हैं। बीजेपी ने मुद्दे के भटकाने के लिए गाय का मुद्दा उठाया। बीजेपी को देर से समझ में आया लेकिन कुछ तो समझ आया। सीएम ने कहा कि गौरक्षा के मामले में भाजपा को सब जानते हैं।

अखिलेश ने कहा हम गाय पलने और उसका सम्मान करने वाले लोग है . गाय गाँव में रहती है और ये भाजपा वाले शहर में इसलिए इन्हें कुछ पता नहीं है, गाय की राजनीती से बचना चाहिए .

गाय के बहाने अपनी सरकार के दुग्ध उत्पादन के बारे में भी सीएम ने दावा किया कि आने वाले दिनों में यूपी में 10 लाख लीटर दूध का उत्पादन और  होने लगेगा . अखिलेश ने आगरा एक्सप्रेस वे की चर्चा भी कि और कहा कि देश में इतनी जल्दी कोई एस्प्रेस वे नहीं बना है अब यूपी के विकास में केंद्र को सहयोग करना चाहिए .

आरक्षण के बारे में उठे सवाल पर अखिलेश ने कहा कि आरक्षण के साथ सम्मान भी जरुरी है. यह बड़ा विषय है और इस पर अलग नजरिये से बात करने की जरुरत है.



Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top