Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

अच्‍छे दिन का वादा करने वालों ने काेई काम नहीं किया: अखिलेश

 Girish Tiwari |  2016-12-18 06:06:23.0

akhilesh

तहलका न्‍यूज ब्‍यूरो
लखनऊ: यूपी की राजधानी लखनऊ में थिंक विथ मी समिट 2016 का आयोजन किया गया है। इस कार्यक्रम में राजनीति, अर्थशास्‍त्र और सिनेमा जगत से जुड़े लोगों ने हिस्‍सा लिया। इस मौके पर सीएम अखिलेश यादव ने कहा कि समाजवादियों ने यूपी में बहुत काम किया है। सपा सरकार ने देश की अन्‍य प्रदेश सरकारों के सामने उदाहरण पेश किया है।

सीएम अखिलेश ने कहा कि समाजवादी सरकार ने गांव और शहर को जोड़़ने का काम किया है। समाजवादियों ने यूपी के विकास का रास्‍ता दिखाया है। सामाजिक क्षेत्र में भी सपा सरकार ने बहुम काम किया। अखिलेश ने कहा कि हमने जिस तरह लेपटॉप दिया उसी तरह र्स्‍माटफोन देंगे। यूपी में 2012 के बाद विकास का ग्राफ बढ़ा है।

सीएम अखिलेश ने कहा कि अच्‍छे दिन के वादा करने वालों ने काेई काम नहीं किया। न नौकरी दी और न ही सड़क बनवाई। केंद्र सरकार ने यूपी सरकार की कोई मदद नही की। बुंदेलखंड में पानी कमी थी तो खाली ट्रेन का डब्‍बा भेज दिया। बीजेपी के पास बतानेे को कुछ भी नहीं है। 2017 में बीजेपी के खिलाफ मतदान होगा।

सीएम अखिलेश ने कहा समाजवादी लाेग बहुमत की सरकार बना रहे हैं। लेकिन अगर किसी पार्टी से गठबंधन होता है तो 300 से ज्‍यादा सीट आयेगी। हालांकि उन्‍होंने कहा कि गठबंधन का फैसला नेता जी (मुलायम सिंह यादव) लेंगे। सीएम अखिलेश ने कहा कि प्रशांत किशोर को लगता है कि 2017 में सपा की सरकार बनेगी।

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top