Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

15 फोटोग्राफरों को मुख्यमंत्री ने सौपा ये काम...

 Vikas Tiwari |  2016-11-15 15:39:48.0

15 नामी-गिरामी फोटोग्राफरों

तहलका न्यूज़ ब्यूरो

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से मंगलवार को देश के 15 नामी-गिरामी फोटोग्राफरों ने मुलाकात की। उन्होंने मुख्यमंत्री को बताया कि वे सभी दुधवा नेशनल पार्क का भ्रमण कर वहां के प्राकृतिक सौन्दर्य, वन्य जीवों आदि की फोटोग्राफी करेंगे। इन छायाचित्रों को आमजनों तथा महत्वपूर्ण कार्यालयों, संस्थानों में प्रदर्शन के लिए उपलब्ध कराया जाएगा ताकि दुधवा नेशनल पार्क के विषय में लोगों को सचित्र जानकारी मिल सके और वे पर्यटन के उद्देश्य से इस स्थल को देखने के लिए प्रेरित हों।


मुख्यमंत्री ने सभी फोटोग्राफरों के उद्देश्य की सराहना करते हुए कहा कि राज्य सरकार पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए लगातार कार्य कर रही है। दुधवा नेशनल पार्क पर इस नजरिए से फोकस करने पर ईको-टूरिज़्म को काफी प्रोत्साहन मिलेगा। राज्य सरकार ने नई पर्यटन नीति के साथ-साथ ईको-टूरिज़्म नीति भी लागू की है। इससे प्रदेश में पर्यटन गतिविधियों को काफी गति मिली है।


श्री यादव ने सभी फोटोग्राफरों को अपने उद्देश्य में सफल होने की शुभकामनाएं भी दीं। फोटोग्राफरों की ओर से मुख्यमंत्री को एक छायाचित्र भी भेंट किया गया। इस अवसर पर राजनैतिक पेंशन मंत्री श्री राजेन्द्र चैधरी भी मौजूद थे।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top