Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

रंगीन मिजाज दारोगा को एसपी ने किया सस्पेंड

 Sabahat Vijeta |  2016-08-24 17:28:32.0

si

लखनऊ/हरदोई. उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में सुरक्षा ड्यूटी पर गए कोतवाली देहात में तैनात एक दारोगा के कदम सुरा के नशे में सुंदरी के साथ बहक गए। उनकी आपत्तिजनक तस्वीरें जैसे ही सोशल मीडिया पर छाई और अधिकारियों को जानकारी हुई तो खाकी पर कलंक का टीका लगते देख हरदोई एसपी उमेश कुमार सिंह ने दारोगा को सस्पेंड कर दिया। प्रोन्नति पाए दारोगा कई बार विवादित रह चुके हैं और कई बार निलंबित हुए हैं।


si-2बता दें कि मंगलवार को सुरक्षा-ड्यूटी पर लखनऊ गए कोतवाली देहात में तैनात दारोगा हरिशंकर सिंह दोपहर चारबाग स्थित फुट ओवरब्रिज पर एक युवती के साथ आपत्तिजनक मुद्राओं में घूम रहे थे। इसी बीच किसी ने दारोगा व युवती की तस्वीरें अपने कैमरे में कैद कर लीं।


si-3


ये तस्वीरें वाट्सएप व अन्य सोशल मीडिया पर वायरल होने पर यह मामला वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के संज्ञान में आया। कुछ लोगों का कहना है कि दारोगा नशे की हालत में था। हरदोई के एसपी उमेश कुमार सिंह ने कोतवाली देहात के एसएसआई को निलंबित कर दिया।


हरिशंकर सिंह 2007 बैच के रैंकर दारोगा हैं। जीआरपी लखनऊ में सिपाही और दीवान रह चुके हैं। नाका, सआदतगंज, इंदिरानगर थानों पर वर्ष 2010 से 2016 तक सेवा दे चुके हैं। वह दो बार सस्पेंड, लाइन हाजिर भी हो चुके हैं। इस समय देहात कोतवाली में एसएसआई के पद पर तैनात हैं।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top